Homeगैजेट50W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट में iQOO 11 Pro, एक बार चार्ज...

50W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट में iQOO 11 Pro, एक बार चार्ज करने पर घंटो बातचीत

नई दिल्ली: iQOO 11 Pro 5G :- अगर आप एक गेमर है आपको गेम खेलना काफी पसंद है। तो आपके लिए यह एक शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन हो सकता है। साथ ही इसका बैटरी बैकअप भी दमदार है। आइए जानते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारियां लीक हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस नए स्मार्टफोन में आपको 16GB RAM और octa core प्रोसेसर उपलब्ध मिलेगा। जिसमे एक प्राइम सीपीयू और क्लॉक स्पीड 3.19 GHz मौजूद रहेगा। साथ ही इस iQOO 11 Pro में आपको Integrated Adreno 740 GPU मिल सकता है। जो Android 13 के सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

iQOO 11 Pro 5G के खास स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इस स्मार्टफोन का स्क्रीन साइज 6.78 इंच का E6 AMOLED डिस्प्ले में उपलब्ध है। साथ ही इसका 2K रेजलूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट प्राप्त है।

फोन के कैमरा सेटअप की बात करे तो इस स्मार्टफोन में बैक साइड में चार कैमरे दिए गए हैं फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है, वहीं इसी डिवाइस में 50MP का सेकेंडरी कैमरा, 48MP का तीसरा और 64MP का चौथा कैमरा मिलेगा। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

वही इस iQOO 11 Pro स्मार्टफोन में आपको पावर बैकअप के लिए 4,700mAh तगड़ी पावरफुल बैटरी मिलेगी जिसे आप 50W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दी जाने की उम्मीद है।

क्या है इसकी कीमत?

इस फोन की कीमत ₹ 58,999 है। फिलहाल इस स्मार्टफोन के लिए आपको अगले 2 दिसंबर तक रुकना होगा। क्योंकि मलेशिया में iQOO 11 इसे 2 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा । वही iQOO के iQOO 11 Pro 5G अगले वैरीअंट को कब तक लांच किया जाएगा। जिसका अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन आप इसमें गेम खेल कर इस फोन को खरीद कर इसका आनंद भी उठा सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular