Infinix Zero 20 फोन लगा सेल में, हजारों रुपयों की बचत के साथ पाएं धमाकेदार ऑफर्स

By

Timesbull

नई दिल्ली: Infinix ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Infinix Zero 20 को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लॉन्च किया था। जिसे बिक्री के लिए Flipkart पर ग्राहकों के लिए शुरू कर दिया गया है। जहां आपको बंपर छूट दी जा रही है, जिसके बाद इस फोन की कीमत कम हो जाती है। चलिए जानें इन तगड़े ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ कैसे खरीद सकते हैं।


 

Infinix Zero 20 Specifications

डिस्प्ले: इस डिवाइस में आपको 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन को ऑफर करती है।

 

प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो जी99 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है।

 

रैम और स्टोरेज: इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है।

 

कैमरा सेटअप: इस हैंडसेट के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में OIS सपोर्ट के साथ 60 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

 

बैटरी: साथ ही इसमें 4500 एमएएच की बैटरी के साथ 45 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी उपलब्ध मिलता है।

 

 

Infinix Zero 20 Price And Offers

इस इनफिनिक्स मोबाइल फोन के 8 जीबी/128GB स्टोरेज की कीमत 24,999 रुपये है, जिसे 28 प्रतिशत छूट के बाद 17,999 रूपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर कई शानदार ऑफर्स लिस्ट किए गए हैं, अगर आप इस हैंडसेट को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बैंक ऑफर की बात करें तो आपको फ्लिपकार्ट Axis Bank कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलता है। साथ ही इसमें अलग से 7000 रूपये का डिस्काउंट कूपन भी मिलता है। इसके अलावा आपको 17 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी प्राप्त मिल रहा है। ये एक लिमिटेड ऑफर है तो देर किस बात की जल्दी से घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर इन ऑफर्स का भरपूर फायदा उठाएं।

 

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.