नई दिल्ली। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार शाओमी (Xiaomi) आज यानी 4 जुलाई को बहुप्रतीक्षित Xiaomi 12S फ्लैगशिप सीरीज़ को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन 4 जुलाई (सोमवार) को शाम 7:00 बजे (GMT +8) / 4:30 IST (GMT +5:30) / 12 बजे होगा। लॉन्च इवेंट को आधिकारिक तौर पर चीन में बिलिबिली पर ब्रांड के आधिकारिक चैनल के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। जबकि विश्व स्तर पर लाइव स्ट्रीम को Xiaomi के आधिकारिक YouTube चैनल पर भी लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। कंपनी इस सीरीज के तहत एक नहीं बल्कि तीन स्मार्टफोन को पेश करेगी, जिसमें Xiaomi 12S, Xiaomi 12S Pro और Xiaomi 12S Ultra शामिल होंगे। तो आईये लॉन्चिंग से पहले स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

संभावित फीचर्स

खबरों की मानें तो तीनों Xiaomi 12S सीरीज के फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। वेनिला मॉडल में 67W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने की संभावना है। अफवाह है कि स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन थोड़ा कर्व्ड डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। फोन में AMOLED 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होगा। डिवाइस में Xiaomi 12 के समान 6.28-इंच डिस्प्ले होने की संभावना है। यह बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित MIUI 13 को बूट करेगा। Xiaomi 12S के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि, कब तक किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

अन्य लीक से पता चला है कि Xiaomi 12S प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) को सपोर्ट करेगा। कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन Xiaomi 12 Pro जैसा होगा। Xiaomi द्वारा Xiaomi 12S को तीन स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। बेस मॉडल में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। यह 8GB + 256GB और 12GB + 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ भी लॉन्च होगा।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts