नई दिल्ली: चीन की प्रतिष्ठित फोन कम्पनी Gionee ने अपना नया फोन Gionee 13 pro को चीन के बाज़ार के लिए लॉन्च कर दिया है। दूसरा हाइलाइट Gionee 13 Pro का ये है कि Huawei का फोन नहीं होते हुए भी HarmonyOS के साथ आता है।

Gionee 13 Pro में 6.26-इंच की LCD स्क्रीन बड़े नॉच के साथ दी गई है. इसमें HD+ रेज्योलूशन दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90:3 का है। इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है, लेकिन ये फोन फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है।

कैमरा

फोटोग्राफी की बात करें तो Gionee 13 Pro का रियर कैमरा मॉड्यूल iPhone 13 जैसा ही है। इसके साथ इस फोन में LED फ्लैश भी दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है। इसके सेकेंडरी कैमरा के बार में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अन्य फिचर्स

iPhone 13 लाइनअप की तरह ही Gionee 13 Pro में फ्लैट एज दिए गए हैं। इसके बगल में वॉल्यूम रॉकर और लाल कलर का पॉवर बटन भी दिया गया है। फोन में Unisoc T310 प्रोसेसर का यूज किया गया है।

इस स्मार्ट फोन में 4 GB RAM और 128 GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस डिवाइस में 3,5000mAh की बैटरी दी गई है जिसे USB-C पोर्ट से चार्ज किया जा सकता है। ये फोन  HarmonyOS पर काम करता है और HMS (Huawei Mobile Services) का एक्सेस देता है।

कीमत

इस फोन की कीमत 529 युआन यानि कि लगभग 6200 रूपये कीमत रखी गई है।इसे Deep Sea Blue, Glow Gold, Brilliant Purple और Graphite Black कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts