12GB रैम के साथ गर्दा उड़ा रहा है फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन, इस दीवाली बेहद सस्ते में खरीदें

By

Web Desk

नई दिल्ली: अब स्मार्टफोन बाजार में नए-नए और अपडेटेड स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। इनमें आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मिल जाएंगे। इसी कड़ी में हाल ही में  Honor कंपनी ने अपना जबरजस्त स्मार्टफोन Honor X40 GT बाजार में है। यह स्मार्टफोन चीन में एक लाइव इवेंट में पेश किया गया। इसमें 12GB रैम और 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही कैमरा और प्रोसेसर भी दमदार दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- एक चार्ज में 3 महीने तक चलेगा ये Smartphone, पटकने पर भी नहीं टूटेगा, जानिए मदहोश करने वाले फीचर

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

Honor X40 GT Specification and Features

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.81 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से यह लैस है। यह स्मार्टफोन 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरे के तौर पर इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया है। सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

पावर के लिए 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए 5G, ब्लूटूथ, वाई-फाई, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Honor X40 GT Price

Honor X40 GT स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 22,900 रुपये रखी गई है। वहीं इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत  26,300 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इन दोनों वेरिएंट को मैजिक नाइट ब्लैक, रेसिंग ब्लैक और टाइटेनियम एम्प्टी सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया है।

अब अगर आप ये स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ऑनर मॉल वेबसाइट पर इसकी प्री बुकिंग कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार, महीने के अंत से इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो जाएगी।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App