दीवाली धमाकेदार ऑफर: Vivo के स्मार्टफोन्स खरीदें सिर्फ 101 रुपये में, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से निकल न जाए

By

Web Desk

नई दिल्ली: Vivo Smarthones: दीवाली का त्योहार आने वाला है, ऐसे में अब बाजार में हर जगह चमक दिखने लगी है। दीवाली के मौके पर समान और प्रोडक्ट पर ऑफर मिलने लगते हैं। इसी तरह इस फेस्टिव सीजन स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जाना-माना स्मार्टफोन ब्रांड Vivo इस समय अपने स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर दे रहा है।

ये भी पढ़ें- पीएनबी ने कर दी करोड़ों लोगों की मौज, आप भी 50,000 रुपये का उठाएं फटाफट फायदा

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

बता दें कि दीवाली के मौके पर वीवो स्मार्टफोन को सिर्फ 101 रुपये में खरीद जा सकता है। इन ऑफर्स के तहत  Vivo Y series, Vivo V25 series और Vivo X80 series के स्मार्टफोन तगड़े डिस्काउंट के साथ बिक रहे हैं। वीवो स्मार्टफोन की बात करें तो ये स्मार्टफोन किफायती कीमत के होते हैं और जबरजस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के आते हैं।

ये भी पढ़ें- फर्स्ट ऑनर Hero HF Deluxe को सिर्फ 19 हजार में खरीदने का मौका, जानिए कैसे

वीवो इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी कि वह अपना खास ऑफर पेश कर रही है। इस खास ऑफर का नाम कंपनी ने Big Joy Diwali offer रखा है। इसी ऑफर के तहत वीवो स्मार्टफोन्स को महज 101 रुपये में खरीद सकेंगे। यही नहीं कई वीवो स्मार्टफोन पर 2000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं वीवो की तरफ से अपने हर स्मार्टफोन पर 6 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी भी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें- बुजुर्गों की जेब होगी मालामाल, मोदी सरकार अब हर महीना देगी इतने हजार रुपये पेंशन

वीवो ने दीवाली ऑफर के तहत सिर्फ Vivo V25 series और Vivo X80 series को ही नहीं बल्कि वाई सीरीज के  Vivo Y75, Vivo Y35, Vivo Y22 और Vivo Y16 स्मार्टफोन्स को भी शामिल किया है। आप वीवो के ये स्मार्टफोन महज 101 रुपये पेमेंट करके खरीद सकते हैं और इसके बाद बाकी की रकम चुकाने के लिए बाद में पेमेंट की जा सकती है। पर एक बात का ध्यान रखें कि 101 रुपये की सुविधा का लाभ 15000 रुपये से अधिक कीमत के स्मार्टफोन पर मिलेगी।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App