अरे गजब! 6 हजार में शानदार Laptop खरीदने का मौका, स्टॉक खाली कर रही कंपनी

By

Timesbull

नई दिल्ली: Cheapest Laptop Discount Deal: नए साल से पहले डिवाइसेज पर कंपनिया तगड़ा डिस्काउंट दे रही हैं। अगर आप भी भारी बचत करना चाहते है तो आपको शानदार ऑफर मिल रहा है। ये डिस्काउंट लैपटॉप पर दिया जा रहा है, अगर आप इस डिस्काउंट का फायदा लेना चाहते हैं तो आइए आपको उस लैपटॉप के बारे में बताते हैं। जिस पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है, ग्राहक इसे कम कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं।


कहां मिल रहा इस लैपटॉप पर डिस्काउंट

अगर बात करें इस लैपटॉप पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की तो ग्राहकों को ये डिस्काउंट शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर ये एक ऐसा डिस्काउंट है जो शायद अभी तक किसी लैपटॉप पर नहीं मिल रहा है। आपको बता दें जिस लैपटॉप पर डिस्काउंट की बात कर हो रही हैं वो ASUS Chromebook Celeron Dual Core है। जिसे आप ग्राहक बेहद ही किफायती दाम में खरीद सकते हैं जो किसी स्मार्टफोन से भी सस्ता में मिल जाएगा।

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर

ASUS Chromebook Celeron Dual Core – (4 GB/64 GB EMMC Storage/Chrome OS) इस लैपटॉप की असल कीमत 25,990 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि आपको इसकी ये कीमत नहीं चुकानी, उसकी वजह है मिलने वाला 28% का डिस्काउंट जिसके बाद आपको इस लैपटॉप की कीमत सिर्फ 18,490 रुपये में मिल जाती है।

हालांकि ऑफर यहीं खत्म नहीं होता है, अगर आप चाहें तो इस लैपटॉप को महज 6 हजार रुपये की कीमत में भी खरीद सकते हैं क्योंकि इस पर 12300 रुपये का धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके लागू होने के बाद आप इस लैपटॉप को महज 6190 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। तो देर किस बात की, अभी जल्दी से घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर इस शानदार लैपटॉप को मंगवाए और इस बेहतर डिस्काउंट का भरपूर आनंद उठाएं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.