सिर्फ 549 रुपये में खरीदें Redmi 9i Sport स्मार्टफोन, दीवाली पर हाथ से न जानें दें ऐसा मौका, तुरंत देखें

By

Web Desk

नई दिल्ली: Redmi 9i Sport Smartphone: मोबाइल बाजार में Redmi के एक से बढ़िया एक स्मार्टफोन मौजूदा हैं। आपको इनमें जबरजस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन मिल जाएंगे, जो किफायती कीमत में भी आते हैं। वैसे रेडमी का एक जबरजस्त स्मार्टफोन Redmi 9i Sport को को सिर्फ 549 रुपये में खरीदा जा सकता है। जी हां आपने सही सुना। दरअसल इस समय फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है, जिसमें कई ऑफर दिए जा रहे हैं, जिनमें भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें- महालूट ऑफर! Nokia का तगड़ा स्मार्टफोन महज 599 रुपये में खरीदें, जानिए कैसे मिलेगा इतना सस्ता?

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर रेडमी का 10000 रुपये कीमत वाला स्मार्टफोन Redmi 9i Sport कई ऑफर्स के साथ बेचा जा रहा है। इस वजह से इस स्मार्टफोन को सिर्फ 549 रुपये में खरीद सकते हैं। यहां पर स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। इसी के साथ कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Scooter को पेट्रोल नहीं सीएनजी से दौड़ाएं, मात्र इतने रुपये में लग रही किट, जल्द करें

Redmi 9i Sport Offer

रेडमी के इस स्मार्टफोन की कीमत 9999 रुपये है। पर फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन पर  24 फीसदी छूट दी जा रही है, जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 7,549 रुपये हो जाती है।

इसके आलावा कई बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदने पर SBI या KOTAK बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1250 रुपये तक की छूट मिलेगी। इसके बाद स्मार्टफोन की कीमत 6,299 रुपये हो जाएगी।

इसके आलावा एक्सचेंज ऑफर के जरिए 7000 का फायदा ले सकते हैं। अब अगर SBI या KOTAK बैंक के कार्ड पर डिस्काउंट नहीं भी मिलता है तो भी आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के जरिए सिर्फ 549 रुपये खरीद सकेंगे। हालांकि एक्सचेंज ऑफर की कीमत पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

ये भी पढ़ें- यहां बेहद सस्ती बिक रही है Hero Splendor Plus बाइक, ऐसा मौका फिर नहीं आएगा, जल्दी करें

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App