6000 रुपये से भी कम में खरीदें Realme का 35 हजार वाला स्मार्टफोन, जल्दी देखें यह बेस्ट डील

By

Web Desk

नई दिल्ली: Realme GT Neo 3T: अगर आप कम बजट में जबरदस्त स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है। दरअसल इस समय स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल है। हम यहां Realme GT Neo 3T की बात कर रहे हैं, जिसे आप बंपर डिस्काउंट के बाद बहुत कम कीमत में खरीद सकेंगे। आइये जानते हैं।

ये भी पढ़ें- Brinjal Pakoda Recipe: क्रिस्पी बैंगन के पकौड़े खाकर भूल जाएंगे बाकी सारे स्वाद, नोट करें ये रेस्त्रां वाली Recipe

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

Realme GT Neo 3T पर मिलने वाला ऑफर

इस स्मार्टफोन के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपये है, पर 25 फीसदी छूट के बाद आप इसे 25,999 रुपये में खरीद सकेंगे। इसके बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। Citi Credit कार्ड से पेमेंट 10 फीसदी यानी 1,500 रुपये की छूट मिलेगी। इसके आलावा एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें 20,500 रुपये तक का फायदा मिल सकता है। इस हिसाब से आप इस स्मार्टफोन को 5,499 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे।

Realme GT Neo 3T Specification and Features

इस फोन में 6.62-इंच का E4 एमोलेड डिस्प्ले लगाया गया है जो 120Hz का रिफ्रेश रेट और 360Hz का टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। कंपनी इस फोन के साथ 1300nits की पीक ब्राइटनेस भी ऑफर करती है। इस फोन में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 870 5G चिपसेट बेहतर परफॉरमेंस के लिए दिया है। इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें- बिना शादी 6 महीने से प्रेगनेंट हैं Sonakshi Sinha! बेबी बंप की तस्वीरों को देख फैन्स के उड़े होश, बोले- मैम ये क्या कर डाला

इसके रीयर में 64MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का दूसरा और 2MP का टर्शीएरी सेंसर दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा कंपनी ने अच्छी सेल्फी के लिए लगाया है। इसमें आपको सुपर नाइटस्केप मोड और स्ट्रीट फोटोग्राफी मोड जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस फोन में 5000 mAh का दमदार बैटरी पैक लगाया गया है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App