नई दिल्ली इन दिनों फोन खरीदने वाले ग्राहकों की बल्ले-बल्ले हो गई है, कई ई-कॉमर्स पोर्टल पर इस समय सेल चल रही है, जिससे हर कोई अपने फोन को खरीद रहा है, वही इस कढ़ी में फ्लिपकार्ट पर चल रहे फेस्टिव सीजन बिग बिलियन डेज सेल जल्द ही खत्म होने वाली है, जिससे ग्राहकों को सालभर में एक बार बंपर छूट मिलती है। वही अगर आप ओप्पो का धांसू फोन को खरीदना चाहते हैं तो यहां पर जान सकते हैं,इस सेल में OPPO Reno 8 Series पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। 12GB RAM, 50MP बैक, 32MP सेल्फी कैमरा वाले इस फोन की खरीद पर हजारों रुपये बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 10000 रुपये से कम बजट में आते हैं Vivo के ये जबरजस्त Smartphone, बैटरी और कैमरा हैं एकदम धांसू

नवरात्रि व्रत में खुद को स्वस्थ रखने के लिए खाएं ये चीज, मिलेंगे शरीर को हैरान करने वाले बेनिफिट्स

OPPO Reno 8 Series की कीमत और ऑफर्स

आप को बता दें कि फ्लिप कार्ट पर OPPO Reno 8 की कीमत 29,999 रुपये है। वहीं, Reno 8 Pro 45,999 रुपये में आता है। वही इस फोन को डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 3,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, प्रो मॉडल की खरीद पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Axis और ICICI बैंक के कार्ड से बेस मॉडल को खरीदने पर 1,000 रुपये तक का और प्रो मॉडल पर 1,250 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

OPPO Reno 8 Series की परफॉर्मेंस- कंपनी ने OPPO Reno 8 5G में MediaTek Dimenisty 1300 प्रोसेसर दिया है। यह फोन 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, Reno 8 Pro में MediaTek Dimensity 8100 Max प्रोसेसर मिलता है। फोन 12GB RAM + 256GB स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है। ग्राहकों के लिए खास बात ये हैं कि ये दोनों फोन डुअल 5G सिम कार्ड के सपोर्ट के साथ आते हैं।

OPPO Reno 8 Series का डिस्प्ले- OPPO Reno 8 में 6.43 इंच का Full HD डिस्प्ले मिलता है। वही, Reno 8 Pro में 6.7 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। ये दोनों ही फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और सेंटर अलाइंट पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आते हैं।

OPPO Reno 8 Series की बैटरी- आप को बता दे किOPPO Reno 8 के दोनों ही फोन 4,500mAh की बैटरी और 80W SuperVOOC+ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं। फोन में Android 12 पर बेस्ड ColorOS मिलता है।

OPPO Reno 8 Series का कैमरा- OPPO Reno 8 Series को दोनों फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आते हैं। इन दोनों फोन में 50MP का मेन यानी प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिलता है।


Latest News