सिर्फ 549 रुपये में खरीदें Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी के साथ मिलते हैं धांसू फीचर्स

By

Web Desk

नई दिल्ली: Nokia Smartphone: त्योहारी सीजन के जाने के बाद भी Amazon पर Great Indian Festival Sale चल रही है। यहां पर अलग-अलग प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें कि आप कई चीजों पर तगड़ा डिस्काउंट ले सकते हैं। यहां पर ऐसे ही स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी वजह से आप नोकिआ के धाकड़ स्मार्टफोन Nokia G21 को सिर्फ 549 रुपये में खरीदा सकेंगे। आइए पूरा ऑफर जानते हैं।

ये भी पढ़ें- जबरदस्त माइलेज और कम कीमत के साथ आ रही है Honda 100 CC बाइक, स्पेलेंडर को देगी टक्कर

Nokia G21 पर मिल रहा ऑफर

यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम और 128GB वेरिएंट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 14,499 रुपये है। आपको इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट्स करते हैं तो आपको 1250 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 13,450 रुपये का लाभ दिया जाएगा। इस हिसाब से देखें तो नोकिआ का यह स्मार्टफोन सिर्फ 549 रुपये में आपका हो सकता है।

ये भी पढ़ें- OnePlus के सुपरफास्ट चार्जिंग वाले 5G स्मार्टफोन को तगड़ी छूट के साथ खरीदें, जबरदस्त है यह डील

महज 50 रुपये में घर ले आएं धाकड़ लुक वाली Maruti Alto, माइलेज है 35kmpl, जल्दी करें

Nokia G21 Features

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.5 इंच की आईपीएस डिस्पले दी है। इसमें 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ 5050 mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। इसे एक बार चार्ज करने के बाद नॉर्मल यूज करने पर बैटरी 3 दिन तक चलेगी।

ये भी पढ़ें- ड्राई स्किन से छुटकारा पाने की लिए नहाने के बाद शरीर पर लगाएं ये एक तेल, दमक उठेगी स्किन

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join