Nokia के धांसू Smartphone महज 849 रुपये में खरीदें, देखें फीचर्स

By

Web Desk

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन मानों आ गया है। अब कई कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट पर ऑफर दे रही हैं। इसी तरह ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी  जबरजस्त ऑफर दिए जा रहे हैं। इन ऑफर के जरिए आप कई प्रोडक्ट्स पर तगड़ा डिस्काउंट ले सकते हैं। ऐसे ही ऑफर के चलते नोकिया के धाकड़ Nokia g-21 स्मार्टफोन को सिर्फ 849 रुपये में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं ये ऑफर कैसे मिलेगा।


ये भी पढ़ें- पोस्ट ऑफिस की इस स्कीम में छोटा सा निवेश करके कमाएं 14 लाख रुपये, देखें डिटेल

Nokia g-21 Offer

यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम और 128GB वेरिएंट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 14,499 रुपये है। वहीं  इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर  12,499 रुपये में बेचा जा रहा है। आपको इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर सिया जा रहा है।

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट्स करते हैं तो आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 11,650 रुपये का लाभ दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- दीवाने बनाने आ रहा है Nokia का स्टाइलिश Smartphone, कीमत है कम और फीचर्स धांसू

Nokia g-21 Features

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.5 इंच की आईपीएस डिस्पले दी है। इसमें 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ 5050 mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। इसे एक बार चार्ज करने के बाद नॉर्मल यूज करने पर बैटरी 3 दिन तक चलेगी।

ये भी पढ़ें- Oppo ने सस्ते में लॉन्च कर दिया अपना क्यूट स्मार्टफोन, देखें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

PM Kisan Yojana: किसान जल्दी कर लें यह काम, वरना नहीं मिलेगी किस्त

फाइट देख रही थी लड़की अचानक गुस्सा आ गया, फिर रिंग में घुसकर पहलवानों को बुरी तरह धोया, देखें वायरल वीडियो

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.