Homeगैजेटइस खास एलईडी बल्ब से पाए बिना लाइट रात में दिन जैसी...

इस खास एलईडी बल्ब से पाए बिना लाइट रात में दिन जैसी रौशनी, कीमत मात्र एक समोसे जितनी 

नई दिल्ली: Mini LED Bulb new update. आज के बदलते इस तकनीक के दौर में ऐसे गैजेट आ गए हैं। जो आपके जेब पर कम असर डालते हैं। या यूं कहें की अच्छी खासी अच्छी खासी खासियत के साथ कम कीमत में ही खास गैजेट मिल जाते हैं। जिससे इनके फीचर कई सारे होते हैं तो वही आज के समय में इलेक्ट्रिसिटी बिल को कम करने के लिए एलईडी बल्ब का प्रयोग हो रहा है। जिससे सरकार भी खूब प्रोत्साहित कर रही है। तो ऐसे में हम आपके लिए यहां पर लाए हैं ऐसे मिनी बल्ब के बारे में जानकारी जिसकी कीमत मात्र ₹33 से शुरू है।

आप को बता दें हम सब को विभिन्न प्रकार से एलईडी बल्ब की जरुरत पड़ती है, जिसकी कीमत आमतौर पर काफी ज्यादा होती है। तो वही यहां पर इस मिनी एलईडी बल्ब की बात कर रहें जिसका इस्तेमाल कई कामों में कर सकते हैं। 

यहां पर जिस LED बल्ब बात कर रहे हो जो काफी कम पॉवर में जल सकता है। । इनकी ख़ास बात यह है कि आप इनको USB पोर्ट में लगाकर कहीं भी ओर किसी भी समय जला सकते हैं। अतः इनके लिए बिजली आने या न आने की चिंता करने की आवश्यकता ही नहीं होती है।

आप को बता दें कि आज के समय में तरह-तरह के खास गैजेट मार्केट में आ गए हैं। जिससे आप की बिजली कम खर्च होती है। इस Mini LED Bulb को मात्र 33 रुपये में खरीद सकते हैं। इनको जलाने के लिए आपको 5v की USB डिवाइस की आवश्यकता होती है। किसी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से आप इनको आसानी से खरीद सकते हैं। हालांकि ये Mini LED Bulb अलग अलग वेरिएंट में आते हैं ओर अलग अलग वेरिएंट की कीमत भी अलग अलग हो सकती है।

यहां करें Mini LED Bulb का यूज

इस Mini LED Bulb इनको पॉवर बैंक, मोबाइल, लैपटॉप, कम्प्यूटर आदि में कनेक्ट करके जला सकते हैं। बता दें कि साइज में छोटे इस Mini LED Bulb को कहीं भी ले जाना आसान होता है। इनको आप आउट डोर इमरजेंसी लाइट के रूप में भी कर सकते हैं। इसके अलावा यदि आप कैम्पिंग के लिए कहीं बाहर जाते हैं तो भी ये बल्ब काफी लाभकारी साबित होते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular