HomeगैजेटFlipkart सेल 19 हजार वाला मोटो फोन को मात्र 999 रुपए में...

Flipkart सेल 19 हजार वाला मोटो फोन को मात्र 999 रुपए में खरीदें! फटाफट लूट लें महाबचत ऑफर

नई दिल्ली: अगर आप इस समय स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट टाइट है तो टेंशन लेने की कोई बात नहीं है। आपको बता दें कि कम बजट में भी खास ऑफर के जरिए स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है। जी हां आप सही पढ़ रहे हैं। ये ऑफर मोटोरोला के तरफ से मिल रहा है। यहां पर आपको बताएंगे कैसे ₹20000 वाला का फोन यह मात्र 13 से 14 हजार में खरीद सकते हैं। जी हां आप यहां पर सही पढ़ रहे हैं।

आप को बता दें कि Motorola के पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक Smartphone हैं, जो ग्राहक कों काफी पंसद आ रहे हैं। तो वही कंपनी अपने Motorola G52 Smartphone ग्राहकों को खास ऑफऱ दे रही है। इस फोन की कीमत 19,999 रुपए है, लेकिन यहां पर बताए गए ऑफर में 13,999 रुपए में खरीद सकते हैं। कैसे डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा तो यहां पर नीचे जान सकते हैं।

Motorola G52 Smartphone पर देखें ऑफर

दरअसल आप को बता दें कि  Flipkart पर Moto Days Sale चल रही है और मोटोरोला के कई डिवाइसेज डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। तो वही Motorola G52 पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है, जिसे 17,000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है।

मोटोरोला फोन के बेस वेरियंट के लिए 17,999 रुपये रखी गई है। सेल के दौरान इसे 12,999 रुपये में लिस्ट किया गया है और इसपर 27 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड की मदद से इसपर 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

एक्सचेंज ऑफर में ऐसे 999 रुपये पाए

आप ने कभी एक्सचेंज ऑफर के बारे में तो जरुर सुना होगा तो वही इस फोन पर भी आप को एक्सचेंज ऑफर में  999 रुपये में ये फोन घर ला सकते हैं। वही आपके फोन मॉडल और कंडीशन के मुताबिक 12,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। अगर आपको इसका पूरा फायदा मिलता है तो केवल 999 रुपये में यह फोन आपका हो जाएगा।

देखे Motorola G52 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Motorola G52 में 6.6 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसमें 500nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। फोन में Qualcomm Adreno 610 चिपसेट दिय गया है।

फोन में 6GB तक रैम दी गई है और यह फोन Anroid 12 आधारित सॉफ्टवेयर पर काम करता है। डिवाइस में 5000mAh क्षमता की बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।

कैमरा सेटअप के मामले में फोन के  रियर पैनल पर 50MP मेन कैमरा वाला ट्रिपल लेंस सेटअप मिलता है, जिसमें 8MP वाइड एंड डेप्थ और 2MP मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular