ओह तेरी! iphone 15 का खुला राज, खतरनाक फीचर्स की होगी भरमार, ये सुन खुशी से झूम उठे यूजर्स

By

Timesbull

नई दिल्ली: Apple New iPhone 15: क्या आप iphone 14 के बाद आईफोन 15 को लेकर एक्साइटेड हैं अगर हां, तो आपको बता दें कि आप ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल, आईफोन यूजर्स के लिए इसी साल मार्केट में आईफोन 15 लॉन्च किया जाने वाला है। इस मॉडल में आम खासियतों से हटकर यूजर्स को ऐसी खासियतें मिलेंगी जो अब तक आईफोन के किसी भी मॉडल में देखने को नहीं मिली हैं। तो चलिए, आपको इन्हीं खासियतों के बारे में बताते हैं।


मिलेगा टाइप सी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बार आईफोन 15 में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट देखने को मिलने वाला है। जिसकी बदौलत आप एंड्रॉइड स्मार्टफोन वाले चार्जर से भी इसे चार्ज कर सकेंगे, जो कि एक बड़ी खूबी है। जिसके बारे में शायद आपको अंदाजा ना होगा लेकिन इससे तमाम यूजर्स को फायदा मिलने वाला है।

पहले से धाकड़ होगी बैटरी

इस न्यू अपकमिंग आईफोन 15 की बैटरी और भी ज्यादा दमदार मिलने वाली है जिसपर कम्पनी ने इसके लिए खूब काम किया है। हां, लेकिन अगर आपको लगता है कि फास्ट चार्जिंग जैसी सुविधाएं इसमें नहीं होगी तो ऐसा नहीं है।

पहले से दमदार होगा डिजाइन

बात करें डिजाइन की तो आईफोन 15 का डिजाइन पहले से काफी ज्यादा दमदार होने वाला है। इतना ही नहीं कंपनी इसका वजन भी कम रख सकती है जिससे ये यूजर्स के हाथ में लाइटवेट महसूस होगा।

कैमरा का नहीं होगा कोई तोड़

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इस बार आईफोन 15 का कैमरा बेहद ही दमदार होने वाला है। बात की जाएं इसके स्टेबलाइजेशन की तो मार्केट में इसका कोई तोड़ नहीं होगा ऐसे में यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल वाला एक्सपीरियंस मिल सकता हैं। जिसकी भारतीय कीमत   ₹ 77990 होगी। हालांकि ये इसी साल लॉन्च होगा लेकिन अभी डेट का खुलासा कंपनी की तरफ से नहीं किया गया हैं। इसके लॉन्चिंग और कीमत के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारियां सामने नहीं आई हैं। यह जानकारियां लीक्स के आधार पर दी गई हैं।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.