iPhone 13 को 43 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका! लूट सको तो लूट लो

By

Times Bull

नई दिल्ली। आजकल बहुत से लोग iPhone  खरीदने के लिए बेताब हैं। यह फोन इस समय फ्लिपकार्ट और अमेजन पर भी आउट ऑफ़ स्टॉक जा चुका है। अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं, तो आप इन वेबसाइटों पर अपने एरिया का पिनकोड डाल कर चेक कर सकते हैं। आपको इस फोन पर 16,900 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाएगा। अगर आप को यह चेक करना है कि इस फोन पर आपको कितना डिस्काउंट मिल रहा है, तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे एक्सचेंज करके आप 16 हज़ार रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

APPLE के iPhone 13 की कीमत और ऑफर्स:

आपको बता दें कि इस फोन के 128 जीबी वाले वेरिएंट की असल कीमत 69,900 रुपये है। इस फोन को आप 10,910 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के बाद केवल 58,990 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप इस फोन को EMI पर खरीदने जाते हैं, तो आप को इस के लिए हर महीने 2,017 रुपए देने पड़ जायेंगे। साथ ही अगर आप इसे एक्सचेंज ऑफ़र में खरीदते हैं तो आप को 16,900 रुपए की छुट भी मिल जाएगी।

आप को बता दें कि अगर आप iPhone 12 Pro Max को iPhone 13 के लिए एक्सचेंज करते हैं तो आप को इस पर 16 हज़ार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल जाएगा और पूरी एक्सचेंज वैल्यू के बाद आप को यह फोन केवल 42,990 रुपये में मिल सकता है।

 

 

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App