OnePlus और Xiaomi की वाट लगाएंगा Motorola का धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स जीत लेंगे दिल

नई दिल्ली Motorola Edge 50 Ultra Launch: मोटोरोला के द्वारा अपने एक शानदार स्मार्टफोन को देश में पेश कर दिया गया है। मोटो का ये स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Series है। ये स्मार्टफोन OnePlus 12, Xiaomi 14 जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। मोटो के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 100 एक्स सूपरजूम वाला कैमरा, 12जीबी रैम, वायरलेस चार्जिंग के साथ में मोटो एआई जैसे फीचर्स आदि मिलेंगे। चलिए मोटो के इस तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

जानें कितनी होगी कीमत

Motorola Edge 50 Ultra को भारतीय मार्केट में एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। जो कि 12 जीबी रैम प्लस 512 जीबी स्टोरेज के साथ में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 54999 रुपये है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को तीन कलर Forest Gray, Nordic Wood और Peach Fuzz में पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 24 जून 2024 को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जाएगी। इस स्मार्टफोन की खरीद पर 5 हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड पर मिलेगा।

मिल जाएंगे ये फीचर्स

मोटोरोला के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6.7 इंच का 3D कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले मिलेगा। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में पंच होल कैमरा डिजाइन और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सैंसर जैसे फीचर्स मिलेंगे। मोटो के इस स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन और 144 हर्टज रिफ्रेश रेट फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसके साथ में इसका डिस्प्ले 2500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को भी सपोर्ट करता है।

Motorola Edge 50 Ultra में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 का प्रोससर भी मिलता है। जिसे हाल ही में पोको एफ6 और शाओमी 14 शिवी में इस्तेमाल किया गया है। ये प्रोसेसर इन बिल्ड एआई फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसमें 12 जीबी रैम और 512 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है। मोटो का ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड सिस्टम पर काम करता है।

इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी लगी है। जिसके साथ में 125वाट यूएसबी टाइप सी वायर्ड और 50 वाट वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। इस स्मार्टफोन में 10 वाट रिवर्स वायरलेस फीचर का सपोर्ट मिलेगा। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी जैसे फीचर्स मिलेंगे।

मोटो के इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50एमपी का मेन कैमरा मिलता है। जो कि 64 एमपी का टेलीफोटो और 50एमपी का अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन का कैमरा 100एक्स जूम फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसमें सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए 50एमपी का कैमरा मिलेगा।