Times Bull
News in Hindi

एमआईयूआई 9 ग्लोबल स्टेबल रोम अब सभी हैंडसेट के लिए उपलब्ध : Xiaomi

Xiaomi ने घोषणा की है कि एमआईयूआई 9 ग्लोबल स्टेबल रोम अब सभी संगत हैंडसेट के लिए उपलब्ध है। जिओमी वीपी और भारत के एमडी मनु कुमार जैन ने ट्विटर के माध्यम से घोषणा की कि एमआईयूआई 9 भारत में सभी स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध है।

जैन ने अपनी ट्वीट में कहा था कि ज़ियामी अपने पोर्टफोलियो में कुछ पुराने स्मार्टफोन्स को भी अपडेट कर रहा है, जिसमें चार साल पुरानी रेडमी 1 एस और आईएम 3 शामिल हैं। जैन उपयोगकर्ताओं को एमआईयूआई फोरम लिंक के साथ जोड़ते हैं, जहां योग्य हैंडसेट और फास्टबूट , रिकवरी रोम सूचीबद्ध हैं इसमें रेडमी 2, रेडमी 2 प्राइम, रेडमी 4 ए, रेडमी नोट प्राइम, एमआई 4i, रेडमी 3 एस, रेडमी 3 एस प्राइम, रेडमी नोट 4 जी, रेडमी 1 एस, रेडमी नोट 3, एम 3, एमआई 4, एमआई मैक्स, एमआई मैक्स प्राइम शामिल हैं। , रेडमी वाई 1, रेडमी वाई 1 लाइट, रेडमी 4, एमआई 5, एमआई 2 मिक्स, एमआई मैक्स 2, रेडमी नोट 4. विशेष रूप से, कुछ उल्लेख किए गए स्मार्टफोन्स को अपडेट पहले से ही शुरू किया गया था।

Xiaomi ने पिछले साल नवंबर में भारत में एमआईयूआई 9 ग्लोबल रॉम रोलआउट की घोषणा की, जुलाई में इसे खोलने के बाद। एमआईयूआई 9 में नई सुविधाओं और बेहतर ऐप लोड टाइम्स, नए डिज़ाइन तत्वों, लॉक स्क्रीन पर शॉर्टकट, स्प्लिट स्क्रीन सुविधा, स्मार्ट कार्यक्षमता और बहुत कुछ शामिल हैं। एमआईयूआई 9 के अन्य मुख्य आकर्षण में स्मार्ट सहायक शामिल हैं, जो कि होम स्क्रीन से स्वाइप करके पहुंचा जा सकता है, एक स्मार्ट ऐप लॉन्चर जो कि स्क्रीन के आधार पर लॉन्च करने के लिए ऐप्स को सुझाता है। और अंत में, इसकी छवि खोज सुविधा जो आपके द्वारा दर्ज की गई कीवर्ड के आधार पर फ़ोटो के बीच भेद कर सकती है।

अपग्रेड कैसे किया जाए, एमआईयूआई के स्थिर रॉम उपयोगकर्ताओं को अपने फोन पर एक एमआईयूआई 9 अपडेट नोटिफिकेशन प्राप्त होगा, जब उनके हैंडसेट के लिए ओटीए अपडेट तैयार हो जाएंगे। अपडेटर्स की जांच करने के लिए उपयोगकर्ता Updater ऐप भी देख सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, वे एक अपडेट के लिए मैन्युअल रूप से देखने के लिए सेटिंग> फ़ोन के बारे में> सिस्टम अपडेट पर जा सकते हैं इस बीच, जैसा कि हमने बताया है, एमआईयूआई फोरम में, ज़ियामी ने सभी स्मार्टफोन के लिए डाउनलोड लिंक और पूर्ण चैंज लॉज प्रदान किया है। यह सलाह दी जाती है कि अपग्रेड करने से पहले उपयोगकर्ताओं को अपने डेटा का बैकअप लेना चाहिए।

Related posts

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.