Mi 10, Mi 10 Pro भारत में जल्द हो सकते है लॉन्च

Mi 10, Mi 10 Pro can be launched in India soon

Xiaomi Mi 10 और Mi 10 Pro स्मार्टफोन को कंपनी ने घरेलू बाजार चीन में लांच किया हैं। बता दें कि नए स्मार्टफोन अभी वैश्विक बाजारों में जारी नहीं किए गए हैं। Xiaomi India के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने भारत में Mi 10 श्रृंखला के स्मार्टफोन लॉन्च करने के संकेत देते हुए ट्विटर पर सकेंत दिए है। हालाँकि Xiaomi ने हाल के वर्षों में अपने Mi फ्लैगशिप स्मार्टफोंस को भारत में लॉन्च नहीं किया है, ऐसा लग रहा है कि Mi 10 सीरीज़ का लॉन्च जल्द ही देश में होगा।

  सोनी ने लांच किया WH-H910N हेडफोन, जानिए कीमत और फीचर

कंपनी के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने हालांकि उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की कि इन उपकरणों को देश में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन कीमत कीओर संकेत दिए है देश में Mi 10 श्रृंखला के लिए पेश कर सकते हैं।

Xiaomi Mi 10, Mi 10 Pro India Launch Hinted ट्वीट के अनुसार, Xiaomi को चीन से Mi 10 श्रृंखला के स्मार्टफोन आयात करने होंगे क्योंकि यहां पर बनाने की सेवाए अच्छी हैं। कंपनी ने कहा कि भारत में Xiaomi की विनिर्माण सुविधाएं अच्छी तरह से सुसज्जित और उन्नत नहीं हैं। और, उन्होंने कहा कि वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि प्रशंसकों को Mi 10 श्रृंखला फोन द्वारा उपयोग की जाने वाली तकनीक तक पहुंच मिल सके। Xiaomi को भारत में Mi 10 श्रृंखला के स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से आयात पर निर्भर रहना पड़ता है, Mi 10 और अधिक महंगा हो सकता है ।

Google ने दिखाई Android 11 की झलक, जल्द हो सकता लांच

फोन की कीमत की बात करें तो Xiaomi Mi 10 को 3999 युआन (लगभग 40,900 रुपये) में लांच किया गया है और Mi 10 प्रो को 4999 युआन (लगभग 51,150 रुपये) के लिए लॉन्च किया गया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि Mi 10 सीरीज के स्मार्टफोन भारत में प्रीमियम कीमत पर मिलेंगे। Xiaomi Mi Smartphones पर ध्यान केंद्रित करने के लिए हाल ही में, Xiaomi ने खुलासा किया कि यह भारतीय बाजार में प्रीमियम Mi स्मार्टफोन लाएगा। Xiaomi देश में कई Mi-ब्रांडेड स्मार्ट उत्पादों जैसे IoT डिवाइस, लैपटॉप, स्मार्ट स्पीकर आदि को लॉन्च करने पर ध्यान केंद्रित करने की संभावना है।