लेनोवो ने HD116 वायरलेस हेडफोन किया लॉन्च, EQ टेक्नोलॉजी के साथ ये है फीचर

Lenovo launches HD116 wireless headphones, this is the feature with EQ technology

लेनोवो Lenovo ने भारत में EQ प्रौद्योगिकी ऑडियो उपकरणों की विस्तार में सीरिज को लॉन्च कर अपने पोर्टफोलियो को मजबूत कर रहा है। कंपनी ने देश में अपनी नवीनतम EQ प्रौद्योगिकी HD116 वायरलेस हेडफोन को कीमत के साथ लॉन्च किया है। 2,499, हेडफोन को उन्नत ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। HD116 को भारतीय ग्राहकों के लिए अमेज़न भारतीय वेबसाइट पर उपलब्ध है और जल्द ही यह इस महीने के अंत तक फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होने वाला है।

Google ने प्ले स्टोर से हटाए 600 ऐप्स, जानें डीटेल

लेनोवो HD116 वायरलेस हेडफोन की फीचर की बात करें तो हेड फोन्स के साथ नया लॉन्च डुअल ईक्यू मोड से लैस है, हेडसेट अतिरिक्त बास और मानक मोड का समर्थन करते हैं। EQ तकनीक उपयोगकर्ताओं को शुद्ध बास और अतिरिक्त बास के बीच स्विच करने की अनुमति देती है। इसके अलावा कंपनी का यह भी दावा है कि हेडफोन 240H स्टैंडबाय टाइम के साथ 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

एमजी हेक्टर प्लस की ये जानकारी आई सामने, जानिए कब होगी लांच

बैटरी के मामले में डिवाइस को 300 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी से लैस की गई है। कनेक्टिविटी में लेनोवो HD116 हेडफोन 10 मीटर रेंज के साथ ब्लूटूथ 5.0 प्रदान करता है और एचएसपी / एचएफपी / एवीआरसीपी / ए 2 डी का समर्थन करता है। इसके अलावा, हेडफोन एक एकीकृत माइक्रोफोन के साथ भी आता है जो उपयोगकर्ताओं को हेडफ़ोन से सीधे हाथों से मुक्त कॉल कर सकेगेें।

होंडा ने लॉन्च की BS6 Shine, कीमत 67,857 रुपए से शुरु

यह वॉल्यूम रॉकर की, बास बूस्टर और एक पावर बटन के साथ आता है। इसमें 3.5 मिमी ऑडियो आउटपुट पोर्ट भी है जो आपको इसे अपने पीसी या लैपटॉप से ​​भी जोड़ सकेगें। आप 3.5 मिमी पोर्ट के पास रखे माइक्रो USB पोर्ट की मदद से डिवाइस को फ्यूल कर सकते हैं। हेडफोन एक फोल्डिंग हेडबैंड के साथ भी आते हैं जो उपयोगकर्ताओं को पोर्टेबिलिटी के लिए इसे अपने फोल्ड में फिट करने और फिट करने की अनुमति देगा।