कम बजट में iPhone SE 2 जल्द हो सकते लांच- रिपोर्ट

IPhone SE 2 may be launched soon in low budget - report

ऐपल के प्रशसंक को अच्छी खबर हो सकती है दरअसल कंपनी जल्द ही इस साल मार्च में अपने सबसे प्रतीक्षित कम लागत वाले आईफोन को ला रहा है। हाल ही में जारी हुई एक रिपोर्ट के अनुसार एप्पल के ‘iPhone SE 2’ अगले कुछ हफ्तों में पूर्ण उत्पादन के लिए तैयार हो सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, 5.4 इंच के iPhone में रियर कैमरा होगा जो iPhone 8 की तुलना में बहुत बड़ा है।

  सोनी ने लांच किया WH-H910N हेडफोन, जानिए कीमत और फीचर

ताइवान स्थित कंपाउंड सेमीकंडक्टर निर्माता एक नए iPhone मॉडल के लिए शिपमेंट के लिए तैयारी कर रहे है।  इस फोन के फिर की बात करें तो कम लागत वाला iPhone ट्रैक पर हो सकता है, Apple ने iPhone 12 विकास के इंजीनियरिंग सत्यापन परीक्षण या ईवीटी चरण की सहायता के लिए इंजीनियरों को चीन भेजना बंद कर दिया है।

Apple जल्द अपना पहला 5G iPad कर सकता लॉन्च – रिपोर्ट

हाल ही में, प्रसिद्ध लीकस्टर इवान ब्लास ने दावा किया कि ऐप्पल इस साल मार्च में अपने सबसे प्रतीक्षित कम लागत वाले आईफोन को ला रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, 5.4 इंच के iPhone में रियर कैमरा होगा जो iPhone 8 की तुलना में बहुत बड़ा है।  ‘iPhone SE 2’ में विन सेमी द्वारा निर्मित VCSEL घटकों के साथ संरचित-प्रकाश 3 डी सेंसर शामिल होंगे, और TSMC सहबद्ध Xintec विवर्तनिक ऑप्टिकल तत्वों की प्रक्रिया करेगा।

टेकनो 20 फरवरी को लांच करेगी Camon 15, जानिए क्या होगी खासियत

इसके अतिरिक्त, CES में प्रदर्शित होने वाले Apple आपूर्तिकर्ताओं ने भी प्रकाशन में बताया कि iPhone निर्माता iPhone 8 के अपडेटेड संस्करण के रूप में, टच आईडी मॉडल के अलावा फेस आईडी मॉडल विकसित कर रहे हैं। वही iPhone SE 2 के शुरुआती मॉडल में तेज A13 चिप और 3GB रैम के साथ आने की उम्मीद है। IPhone SE 2 मॉडल अपनी मदरबोर्ड के लिए 10-लेयर सबस्ट्रेट-जैसे पीसीबी (SLP) का उपयोग करेगा, वही तकनीक जो कि iPhone 11 के संस्करण द्वारा उपयोग की जाती है।