Infinix S5 प्रो के इमेज हुए लीक: जानें डीटेल

Infinix S5 Pro images leaked Learn details

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix जल्द ही Infinix S5 Pro नाम से एक नए फोन को लांच करेगी। हाल ही में आई रिपोर्टों के अनुसार आगामी स्मार्टफोन की कीमत 10,00 रुपये के तहत हो सकती है, और इसके रियर पर एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिखा। यह भी कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस बारे में कोई जानकारी कंपनी ने अभी जारी नही की है आगामी डिवाइस की इमेज का एक सेट ऑनलाइन लीक हो गया है।

मुफ्त में बनवाएं अपना पैन कार्ड, जानें सबसे आसान तरीका

दरअसल आप को बता दें कि GSMArena द्वारा लीक की गई ये इमेज में टिपस्टर का नाम सामने नही आया है। Infinix S5 प्रो कैमरा विवरण नवीनतम Infinix S5 Pro से पता चलता है कि स्मार्टफोन 6.6 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। माना जाता है कि इसमें कोई नॉच नहीं है, क्योंकि ऊपर की तरफ पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा। इसके रियर में, यह पहले ही संकेत दिया जा चुका है कि डिवाइस अपने रियर पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप को फ्लॉन्ट कर सकता है जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर होगा।

Ashok Leyland ने बीएस 6 वाहनों को लेकर  तैयार किया नया मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म

वही ज्यादा जानकारी स्पष्ट नही हो पाई है । यह देखते हुए कि Infinix S5 Pro की कीमत10,000, रुपए में यह स्मार्टफोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेंसर को फ्लॉन्ट करने के लिए भारत में सबसे किफायती स्मार्टफोन होने का श्रेय ले जाएगा। लीक हुई खबरों के अनुसार, Infinix S5 Pro, AI स्मार्ट पावर मैनेजमेंट के साथ 4000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है, जिससे बैटरी की लाइफ लंबी होने की उम्मीद है। डिवाइस को MediaTek SoC द्वारा से लैस होने बताया जा रहा है वही कंपनी के अन्य इनफिनिक्स स्मार्टफोन विवरण की बातकरें तो Inifnix S5 6.6-इंच FHD + डिस्प्ले के साथ पंच-होल कटआउट के साथ आता है। और, Inifnix S5 Lite एक ही डिस्प्ले के साथ पंच-होल डिज़ाइन और HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। ये दोनों स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ मीडियाटेक हीलियो पी 22 SoC का उपयोग करते हैं।