Google Pixel 5 XL के रेंडर लीक, ट्रिपल कैमरा के साथ मिलेगें ये स्पेसिफिकेशन

Google Pixel 5 XL render leaks, this specification will be available with triple camera

Google Pixel प्रशसकों के लिए Pixel 5 XL का इंतजार कर रहे खत्म होने वाला है। दरअसल आप को बता दें कि Google Pixel 5 XL का पहला रेंडर लीक हो गया है, जबकि हमें अभी भी Pixel 4a के लॉन्च की आधिकारिक तारीख का इंतजार है। लीक हुई इमेज से पता चलता है कि आने वाले Pixel 5 XL में एक अविश्वसनीय डिज़ाइन होगा। यह एक दावा है कि यह एक प्रोटोटाइप के रूप में है। अब अन्य दो प्रोटोटाइप के साथ जा रहा है, हैंडसेट हाल ही में लॉन्च किए गए पिक्सेल फोन के समान स्क्वायर कैमरा सेट-अप स्पोर्ट कर सकता है।

कोरोनावायरस का कहर, फेसबुक वैश्विक सम्मेलन किया रद्द

वही रेंडर लीक किए गए जानकारी के अनुसार फोन में अद्वितीय डिजाइन दोनों रियर ग्लास और फ़्रेमों पर समान बनावट स्पर्श को वहन करता है, जो उपयोगकर्ताओं को पकड़ के दौरान महान एकरूपता की भावना के साथ जाने दे सकता है। लीक की गई इमेज में तीन सेंसर दिखाई देते हैं और उनमें से एक लेंस एक अल्ट्रा-वाइड हो सकता है।

Samsung के Galaxy A20s मॉडल में भारी कटौती, जानिए नई कीमत और स्पेसिफिकेशन

दूसरी ओर Pixel 4a को लेकर लगातार लीक से चर्चा में रहा है। लीक जानकारी के अनुसार हैंडसेट में 5.7 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ 1080 x 2160 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ लैस होगा । इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जिसे एड्रेनो 618 GPU, 6GB रैम और 64GB ROM विकल्पों के साथ जोड़ा गया है। इसमें 12.2MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का सेल्फी सेंसर होगा। हैंडसेट में 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की सुविधा हो सकती है। यह 5G कनेक्शन को भी सपोर्ट कर सकता है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि हैंडसेट काले और सफेद रंगों में आएगा। हम Pixel 4a के इन सभी स्पेसिफिकेशन को फोन की आधिकारिक घोषणा इंतजार करने होगा।