Times Bull
News in Hindi

GOOGLE एंड्रॉइड GBO APP के लिए ‘मिनी’ स्लीफ़ी स्टिकर्स लेकर आया

पिछले महीने, Google ने घोषणा की थी कि गॉर्बर जल्द ही मिनीिस नामक एक नई सुविधा को रोलआउट करने जा रहा है। जबकि आईओएस तब से इस सुविधा का आनंद ले रहा है, अंततः एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए दिन भी आ गया है। यह सुविधा एंड्रॉइड संस्करण 7.5 और उच्चतर के लिए गबोर्ड का एक हिस्सा है, जो अब Google Play Store पर उपलब्ध है। मुख्य रूप से गॉर्बर पर यह नई सुविधा है, जो आपकी सेल्फी को कई स्टिकर में बदल देती है। जैसा कि Google ने समझाया था, स्टिकर को अपने सेल्फी से बाहर करने के लिए मशीन लर्निंग, तंत्रिका नेटवर्क और कलाकार चित्रों के संयोजन का उपयोग करता है।

मिनिस आपको इन चेहरे के स्टिकर के विभिन्न पहलुओं को अनुकूलित करने के लिए लचीलापन भी देता है, जैसे कि आपके चेहरे, आंखों, भौहें, केश और सामान के आकार। अपनी मिनी बनाने के लिए, गॉबोर्ड का उपयोग करने वाले किसी ऐप को खोलें, फिर स्टिकर पर जाएं कीबोर्ड से अनुभाग और फिर ‘आपका मिनी’ टैब ढूंढें। यहां से, बनाएं बटन टैप करें, जो आपका फ्रंट कैमरा खुल जाएगा, सेल्फी लेंगे, और स्टिकर बनाने के लिए आपकी प्रक्रिया यहां शुरू होती है।

आप एक सेल्फी लेने के बाद देखेंगे, कि आपको अपने स्वयं के आधार पर दो इमोजी स्टिकर का विकल्प मिलता है, जिसे आप अपनी वरीयता के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं। एक बार जब आप उन परिवर्तनों को सहेज लेंगे, तो आप देखेंगे कि दो अलग-अलग पैकों के तहत वर्गीकृत इमोजी स्टिकर की एक सूची है, जिसे स्वीट मिनी कहा जाता है, और दूसरा बोल्ड मिनी नाम दिया जाता है। मिनीिस के समर्थन के अलावा, ऐप भी समर्थन जोड़ता है गॉबर में 28 नई भाषाओं के लिए, जिसमें अश्शूर नियो-अरामाईक, गेज अल्बेनियन, बेटावी, बुकुसु, चिगा, दरगावा, एक्स्ट्रेमाडुरन, गोंडी, गारो, हिरी, हुनसरिक, जंबी मलय, कुरुख, लैंगो, केदाह मलय, सबा मलय, मसाबा , न्योरो, पिकार्ड, पफेलज़िश, बाल्कन रोमानी, ताहिती और सोगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.