नई दिल्ली: सैमसंग के अगले स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले ही कीमत की जानकारी का खुलास हो गया है। कंपनी Samsung Galaxy Note 20 और Galaxy Note 20 Ultra को जल्द ही वैश्विक बाजार में पेश करने वाली है। बता दे कि साउथ कोरिया का स्मार्टफोन ब्रैंड अगले 5 अगस्त को अपनी 2020 नोट सीरीज के ये डिवाइसेज लॉन्च करने जा रहा है। सैमसंग हर साल प्रीमियम सेगमेंट में S-सीरीज और Note-सीरीज के फ्लैगशिप डिलाइसेज लेकर आता है।

लेटेस्ट डीटेल्स डच ब्लॉग GalaxyClub के मुताबिक, Galaxy Note 20 की शुरुआती कीमत 4G वेरियंट के लिए 949 यूरो (करीब 83,700 रुपये) हो सकती है। वहीं, इस डिवाइस का 5G बेस वेरियंट 1,049 यूरो (करीब 92,500 रुपये) की शुरुआती कीमत पर उतारा जाएगा। इस सीरीज के ज्यादा पावरफुल डिवाइस Galaxy Note 20 Ultra की शुरुआती कीमत ब्लॉग में करीब 1 लाख रुपये बताई गई है।

वही बात करें Galaxy Note 20 Ultra के कीमत की तो रिपोर्ट में कहा गया है कि इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 1,299 यूरो या करीब 1,14,500 रुपये हो सकती है और यह कीमत 5G कनेक्टिविटी वाले डिवाइस की होगी। हालांकि, ये प्राइस लेटेस्ट लीक्स हैं और कन्फर्म नहीं हैं लेकिन लॉन्च के दौरान इसी के आसपास नए फोन्स की कीमत हो सकती है। कंपनी अभी से इन स्टैंडर्ड Galaxy Note 20 के प्री-ऑर्डर्स के लिए रिजर्वेशन्स भी शुरू कर चुकी है।

जाने कैसे खरीदे सबसे पहले
दरअसल आप को बता दे कंपनी ने इस फोन्स को खरीदने के लिए बढिया मौका दे रही है। ऐसे में आप भी सैमसंग की नोट सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट पर रजिस्टर कर सकते हैं। इसके बाद प्री-ऑर्डर के दौरान वे बाकी प्रोसेस पूरा कर सकेंगे। साथ ही सैमसंग रजिस्टर करने वाले बायर्स को 50 डॉलर का इंस्टैंट क्रेडिट भी दे रहा है, जिसे दूसरे सैमसंग प्रोडक्ट्स खरीदते वक्त इस्तेमाल किया जा सकेगा। 4 अगस्त से पहले नए नोट डिवाइस के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकता है