Samsung की नींद उड़ाने आ रहा, Motorola का धाकड़ Smartphone, तस्वीरें देखकर दे बैठेंगे दिल

नई दिल्ली: आज के समय में हर किसी के लिए स्मार्ट फ़ोन रखना जरूरत बन गया है। यही वजह है कि कंपनियां कई सेगमेंट में अपने स्मार्टफोन को लगातार पेश और लॉंच कर रही है। इस कड़ी में मोटोरोला ने हाल ही में ऐसा फ़ोन लाँच किया है जो कम बजट वाले ग्राहकों के लिए अच्छी बात है। मोटोरोला ने Moto G Go price को लॉन्च कर दिया है। वही यह G सीरीज के तहत आने वाला एक किफायती फोन साबित होगा। अभी कुछ दिन पहले इस फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन लांच हुए थे।

ये भी पढ़ें- इस दिवाली 20 हजार में खरीदें बेहतरीन माइलेज बाइक, जानें कहां मिल रही ये डील
इस दिवाली 20 हजार में खरीदें बेहतरीन माइलेज बाइक, जानें कहां मिल रही ये डील

आप को बता दें कि अब यह फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। इस गीकबेंच लिस्टिंग में इस फोन की रैम के साथ इसके प्रोसेसर और ओएस के बारे में सभी जानकारी इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर दी गई है।  लिफ्टिंग के साथ देखें तो इस फोन के प्रोसेसर में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है।

गीकबेंच वेबसाइट पर दी गई जानकारी में फोन एंड्राइड 11 ओएस पर बेस्ड होगा। इस अपकमिंग फोन 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। और ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी इसका 3GB रैम और 64GB वाला इंटरनल स्टोरेज वैरीअंट भी लॉन्च कर सकती है।

ऐसे होगा कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 13 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियल कैमरा सेटअप देगी। साथ ही सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और कनेक्टिविटी के लिए आपको इसमें C टाइप 3।5mm हेडफोन जैक जैसे ऑपशन मिल सकते हैं। यह फोन बहुत ही कम कीमत में लांच किया जा रहा है। मोटरोला का यह फोन IPS LCD पहले से लैस होगा

कंपनी ला रही ये फोल्डेबल स्मार्टफोन

Motorola  फिर प्रतिष्ठित Moto Razr के साथ फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में प्रवेश किया।  कंपनी ने इसके बाद Moto Razr 2020 लॉन्च किया जो कि फर्स्ट-जेन स्मार्टफोन के धांसू मॉडल था। बताया जा रहा है रि इस साल यह लेटेस्ट Moto Razr 2022 के साथ मजबूत हो रहा है। जिससे कंपनी जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।