आसूस का गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG भारत में हुआ लॉन्च, पाए इस पर 5000 रुपए का कैशबैक

आसूस का गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone भारतीय मार्केट में लॉन्च हो गया है। इस फोन को 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा गया है। कंपनी द्वारा इस गेमिंग फोन की बिक्री भी शुरू हो चुकी है। इसे बेचने के लिए आसुस ने ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से हाथ मिलाया है। Asus ROG Phone की कीमत 69,999 रुपए निर्धारित की गई है।

Asus ROG Phone Specification

Asus ROG Phone एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर आधारित आरओजी गेमिंग यूआई पर काम करता है। इसमें 6 इंच Full HD+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसका रेजॉलूशन 1080×2160 पिक्सल है। इस गेमिंग फोन में
कस्टम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है जो कि क्वालकॉम अड्रेनो 630 जीपीयू के साथ आता है। फोन में 8 जीबी रैम दी गई है।

ड्यूल कैमरा सेटअप

यह स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा। इसके रियर में एफ/1.7 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स363 प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर लगाया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा लगा है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, एनएफसी और 3.5 एमएम जैक दिया गया है।

4000 mAh की बैटरी

इस गेमिंग फोन में दो टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं। बैटरी बैकअप के लिए फोन में 4000 mAh की बैटरी लगाई गई है, जो फोन के ऊपरी पोर्ट से क्विक चार्ज 3.0 और साइड पोर्ट से क्विक चार्ज 4.0 टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि फोन की बैटरी 30 मिनट में 60% चार्ज हो जाएगी। सकती है। फोन में एक गेम कूल वैपर चेंबर कूलिंग सिस्टम दिया गया है। इसके साथ ही हीटिंग की समस्या से बचने के लिए एयरोऐक्टिव कूलर दिया गया है।

Asus ROG Phone के बिक्री ऑफर्स

रिलायंस जियो अपने 509 रुपए वाले प्लान के साथ यह फोन खरीदने पर 5,000 रुपए का कैशबैक और 4GB डेटा हर रोज दे रहा है। फोन को खरीदने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई, डेबिट कार्ड ईएमआई का विकल्प भी मौजूद है। इसके अलावा यदि आप ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते है तो आप 5% अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.