Times Bull
News in Hindi

Jio Effect : एयरटेल ने 41 9 के रिचार्ज में 75 दिनों के लिए 1.4 जीबी डेटा प्रति दिन देगा

जियो ने अपने परिचालन की दूसरी सालगिरह को चिह्नित करने के लिए उपयोगकर्ताओं को मुफ्त डेटा और कैशबैक देने के साथ, आर्क प्रतिद्वंद्वी एयरटेल ने अपने प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को बनाए रखने के लिए नया रिचार्ज लॉन्च किया है। नए एयरटेल रिचार्ज की कीमत रु। 41 9 और प्रति दिन 1.4 जीबी डेटा और 75 दिनों की वैधता प्रदान करता है। यह रुपये के बीच स्थित है। 39 9 और रु। 448 पैक, जिसमें क्रमशः 70 दिन और 82 दिन की वैधताएं हैं। पैक अपने निकट प्रतिद्वंद्वी द्वारा नए पैक में निकटतम जियो रिचार्ज की कीमत रुपये पर है। 34 9 और प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा और 70 दिन की वैधता प्रदान करता है।

नया रु। आधिकारिक वेबसाइट और ऐप के माध्यम से 41 9 एयरटेल रिचार्ज खरीद के लिए उपलब्ध है। यह प्रति दिन 300 मिनट और प्रति सप्ताह 1,000 मिनट पर बंटे हुए स्थानीय और एसटीडी कॉल के साथ आता है। सब्सक्राइबर्स को इस रिचार्ज के साथ प्रतिदिन राष्ट्रीय रोमिंग और 100 एसएमएस संदेश पर मुफ्त कॉल भी मिलेंगी। एयरटेल टीवी ऐप तक पहुंच पैक के साथ भी प्रदान की जाती है।

रुपये के साथ 34 9 जियो रिचार्ज जो 1.5 जीबी डेटा और 70 दिन की वैधता प्रदान करता है, खरीदारों को असीमित वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 100 ग्रंथ मिलते हैं। इसके अतिरिक्त, यह उपयोगकर्ताओं को ऐप्स के जियो सूट तक पहुंच प्रदान करता है। चल रहे कैशबैक प्रस्ताव के साथ रु। रुपये के रिचार्ज पर 50 कैशबैक 300 और ऊपर, यह पैक प्रभावी रूप से रु। 249।

एयरटेल ने हाल ही में वोडाफोन और आइडिया के विलय के लिए देश के सबसे बड़े दूरसंचार ऑपरेटर के रूप में अपनी स्थिति खो दी। वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (वीआईएल) नामक नई संयुक्त इकाई अब उपभोक्ता और राजस्व दोनों के मामले में दूरसंचार उद्योग की ओर ले जाती है। बीएसएनएल उद्योग में एक और खिलाड़ी अंततः अगले वर्ष 4 जी स्पेक्ट्रम प्राप्त करेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.