रतन टाटा के इंस्टाग्राम पर 10 लाख हुए फाॅलोवर्स, बोले- यह शानदार सफर यूं ही जारी रहेगा

10 lakh followers on Ratan Tata's Instagram, said - this great journey will continue like this

टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले उद्योगपतियों में से एक हैं। फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर 10 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं । उन्होंने इस खास मौके पर इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की और कहा कि उन्होंने अभी देखा है कि पेज पर लोगों की संख्या ने एक कीर्तिमान बना दिया है। उन्होंने कहा कि जब वे इंस्टाग्राम से जुड़े, तो उन्हें इस अद्भुत ऑनलाइन परिवार के बारे में उम्मीद नहीं थी और वे इसके लिए धन्यवाद करना चाहते हैं।

सरकार फ्री में फास्टैग खरीदने का दे रही मौका, जानें कैसे करें प्राप्त

रतन टाटा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि किसी भी नंबर से ज्यादा महत्वपूर्ण इंटरनेट पर हम लोगों के बीच होने वाला गुणवत्तापूर्ण संवाद है। आपकी कम्युनिटी का सदस्य होना और आप लोगों से सीखना मेरे लिए काफी रोमांचकारी और खुशियों से भरा रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह शानदार सफर यूं ही जारी रहेगा। उनकी पहली पोस्ट काफी पसंद की गई थी। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी युवावस्था की एक तस्वीर शेयर की थी जो कि काफी वायरल हुई थी।

Delhi Election Results 2020: फिर से सजा सीएम अरविंद केजरीवाल सिर पर ताज, बोले – हनुमान जी का भी बहुत-बहुत शुक्रिया

रतन टाटा ने टाटा ग्रुप की कमान साल 1991 में अपने हाथों में ली थी और तब से कंपनी के चेयरमैन के तौर पर उन्होंने पूरी आक्रमकता के साथ कारोबार को वैश्विक बनाने के लिए काम किया। रतन टाटा को पद्म भूषण मिल चुका है और वह साल 2012 में टाटा ग्रुप के चेयरमैन पद से रिटायर हुए हैं और नटराजन चंद्रशेखरन ने उनकी जगह ली है।