शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल, पहले दिन में ही कमाए इतने करोड़

Shubh Mangal Savdhan performed at the box office, earning so many crores in the first day

आयुष्मान खुराना अपने करियर के सुनहरे मोड़ पर और उनके साथ कुछ भी गलत नहीं हो सकता। बरेली की बर्फी (2017) के बाद से हर फिल्म के साथ अभिनेता, अपने करियर में एक कदम आगे बढ़े और एक से बढ़कर एक फिल्में कर रहे है। शुभ मंगल सावधान बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से धमाल शुरु कर दिया है ।

Sony Xperia L4 launch: ट्रिपल रियर कैमरा के साथ ये है स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट के मुताबिक तो इस समलैंगिक कॉमेडी-ड्रामा के लिए कार्ड्स पर 7-8 करोड़ रुपये की ओपनिंग थी। लेकिन फिर भी, यह आयुष्मान खुराना का प्रभाव है, जिसने टिकट खिड़कियों पर अच्छी तरह से बदलाव किया है और सभी उम्मीदों को पार कर लिया है।

ASUS के नए आरओजी फोन 3 में गूगल स्टैडिया होगा प्री-इंस्टॉल

इसमें बहने वाले शुरुआती रुझानों के अनुसार, शुभ मंगल ज़्याद सावधन ने 9-9.50 करोड़ की रेंज में कलेक्शन किया है, जो कि प्रत्याशित था, यहां तक ​​कि एक प्रशंसनीय उछाल भी है। आलोचकों की समीक्षा मिश्रित रही, लेकिन दर्शकों को स्पष्ट रूप से अन्यथा कहना है। इसके अलावा, इस तथ्य को याद नहीं किया जा सकता है कि इस फिल्म को महा शिवरात्रि की छुट्टी से प्रमुखता से लाभ हुआ, और यह इस बड़ी जीत का एक और कारण है।

होंडा ने लॉन्च की BS6 Shine, कीमत 67,857 रुपए से शुरु

इस बीच, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को शुभ मंगल सावधान की सराहना की। फिल्म के लिए राष्ट्रपति ट्रम्प की प्रशंसा मानवाधिकार प्रचारक और एलजीबीटीक्यू  कार्यकर्ता पीटर टाटचेल्स सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा आयुष्मान खुराना स्टारर की प्रशंसा करते हुए किए गए ट्वीट के बाद हुई।