Viral Video: सोशल मीडिया फेम के लिए खतरनाक स्टंट? ये वीडियो देखकर आप भी कहेंगे – वाह, कमाल!

हर कोई चाहता है सोशल मीडिया पर फेमस  होना, मगर क्या इसके लिए खतरनाक स्टंट करना जरूरी है? आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को सिर पर ना सिर्फ एक बल्कि दो गैस सिलेंडर और उनके ऊपर एक मटका रखकर नाचते हुए देखा जा सकता है। ये हैरतअंगेज कारनामा देखकर लोग दंग रह गए हैं और वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

सामने आई हैं ‘हेड बैलेंसिंग’ क्वीन!

इंस्टाग्राम यूजर निशा (@_neetu_5650) एक कंटेंट क्रिएटर हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर चीजों को सिर पर उठाकर बैलेंस करने वाले वीडियो पोस्ट करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो डाला है, जिसने सबको चौंका दिया है। वीडियो में निशा को ना सिर्फ 1 बल्कि पूरे 2 गैस सिलेंडर सिर पर उठाए हुए देखा जा सकता है, जिनके ऊपर एक मटका भी रखा हुआ है। ये सब वो साड़ी पहनकर कर रही हैं. ये कारनामा देखकर थोड़ी घबराहट भी होती है क्योंकि जरा सी चूक से बड़ा हादसा हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neetu ❤️ (@_neetu_5650)

क्या है वीडियो में?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निशा अपने घर के अंदर हैं। उन्होंने सिर पर एक गैस सिलेंडर रखा हुआ है और उसके ऊपर एक मटका रखा है। वो धीरे-धीरे नाच भी रही हैं। माना करें कि गैस सिलेंडर खाली है, तो भी उसका वजन करीब 15 किलो होता ही है। ऐसे में वो करीब 30 किलो वजन और ऊपर से मटके का वजन उठा रही हैं। जाहिर है, ये सारा वजन उनकी गर्दन पर पड़ रहा होगा, लेकिन वो इस कारनामे को बड़ी आसानी से करती दिख रही हैं।

वायरल हुआ वीडियो, मिले मिले रिएक्शन!

इस वीडियो को अब तक 32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट करके अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने कहा कि “भाभी जी ने तो साबित कर दिया कि औरत पूरे घर को सिर पर उठाकर चल सकती है। ” वहीं, एक यूजर ने इसे निशा की टैलेंट बताया है। तो वहीं, एक यूजर ने हैरानी जताते हुए पूछा है कि “आखिर ये हो कैसे रहा है?” वहीं, एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि “चूक हुई तो हलवा-पूरी बंट गई।

क्या सीखने को मिलता है?

निशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय जरूर बन गया है, लेकिन ये बताना जरूरी है कि ये किसी भी तरह से सुरक्षित नहीं है। भले ही निशा इसे आसानी से कर रही हों, लेकिन ऐसा खतरनाक स्टंट करने की कोशिश ना करें। अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें और सोशल मीडिया फेम के चक्कर में खुद को जोखिम में ना डालें।