Times Bull
News in Hindi

इन हॉट हसीनाओं ने बदली फिल्मों की कहानी, नेगेटिव किरदार में मचाई धूम

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज को अक्सर पॉजिटिव किरदारों में ही दिखाया जाता है, लेकिन बी-टाउन की कुछ बोल्ड एक्ट्रेसेज ने इस ताबू को तोड़ते हुए नेगेटिव किरदार निभाया। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इन हसीनाओं को नेगेटिव किरदारों में भी बहुत पसंद किया गया। आइए जानते हैं ऎसी ही एक्ट्रेसेज के बारे में-

कैटरीना कैफ: अब्बास-मस्तान की सुपर हिट फिल्म “रेस” में कैटरीना कैफ ने सैफ अली खान की सेक्रेटरी का किरदार निभाया था। लेकिन बाद में पता चलता है कि वे उनके छोटे भाई बने अक्षय खन्ना की गर्लफ्रेंड होती है और दोनों मिलकर प्रोपर्टी के लिए सैफ को मारना चाहते हैं।

प्रियंका चोपड़ा : प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने इंटरनेशनल शो “क्वांटिको” को लेकर चर्चा में है। प्रियंका उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से हैं जो अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं घबराती है। उन्होंने अपने करियर के शुरूआत में ही “ऎतराज” जैसी फिल्म दी। इस फिल्म में वे नेगेटिव किरदार में नजर आई। नेगेटिव किरदार में प्रियंका दर्शकों को खूब पसंद आई और फिल्म हिट रही।

जैकलीन फर्नांडिस: “रेस” की तरह “रेस 2” भी बहुत से टि्वस्ट से भरी हुई थी। फिल्म में एक बार फिर सैफ अली खान को नई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। सैफ की मुश्किलें बढ़ाने का क ाम किया जॉन अब्राहम और उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली जैकलीन फर्नाडिस ने। हालांकि आखिर में जैकलीन जॉन को भी छोड़ आगे बढ़ जाती है। जिससे उनका किरदार और भी नेगेटिव लगने लगता है।

करीना कपूर: उन दिनों शाहिद कपूर और करीना कपूर के इश्क के चर्चे जोरों पर थे। दोनों ने एक साथ फिल्म “फिदा” में काम किया। इस फिल्म में करीना ने शाहिद के साथ प्यार का नाटक किया और असल में फरदीन खान की पार्टनर बनी रही। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन करीना के नेगेटिव किरदार को काफी सराहा गया।

विद्या बालन: विद्या बालन इंडस्ट्री की वर्सटाइल एक्ट्रेसेज में से एक है। उन्होंने हर फिल्म में अपना लोहा मनवाया। फिल्म “इश्कियां” इसका एक अच्छा उदाहरण है। फिल्म में वे ग्रे शैड में नजर आई। इस फिल्म में विद्या ने एक विधवा का किरदार निभाया, जो अरशद वारसी और नसीरूद्दीन शाह को डबल क्रॉस करती है। फिल्म में उनके इस नेगेटिव किरदार को बहुत पसंद किया गया।

हूमा कुरैशी और कोंकणा सेन शर्मा: इमरान हाशमी स्टारर फिल्म “एक थी डायन” में हूमा कुरैशी और कोंकणा सेन शर्मा दोनों ने डायन का किरदार निभाया। जिसमें वे एक बच्चे की बलि लेती है। फिल्म में इमरान दोनों का पर्दा फाश करते हैं। इस फिल्म में डायन बनी हूमा और कोंकणा ने लोगों को खूब डराया।

ऎश्वर्या राय बच्चन: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऎश्वर्या राय जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने वाली है। उन्होंने भी अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट किया। फिल्म “खाकी” में वे नेगेटिव किरदार में नजर आई। फिल्म में उनके रोल को काफी सराहा गया। वहीं फिल्म “धूम 2” में भी वे पुलिस बने अभिषेक बच्चन को धोखा देकर विलेन ऋतिक रोशन के साथ मिल जाती है।

बिपाशा बासु: करीना कपूर, बॉबी देओल, अक्षय कुमार और बिपाशा बासु स्टारर “अजनबी” तो आपको याद ही होगी। फिल्म में अक्षय और बिपाशा ने नेगेटिव किरदार निभाया था और जो बॉबी को फंसाने की कोशिश करते हैं। “अजनबी” में बिपाशा को काफी पसंद किया गया था, फिल्म हिट रही थी।

उर्मिला मातोडकर: उर्मिला मातोडकर ने “एक हसीना थी”, “कर्ज” और “प्यार तुने क्या किया” जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाए। इनमें से “कर्ज” फिल्म इसी नाम से बनी पुरानी हिंदी फिल्म का रीमेक थी, जिसमें सिमी ग्रेवाल ने नेगेटिव किरदार निभाया था।

काजोल: “दिलवाले” से फिल्मों में एक बार फिर कमबैक करने वाली काजोल नेगेटिव किरदार निभा चुकी है। फिल्म “गुप्त” में वे नेगेटिव रोल मेें नजर आई थी। इस फिल्म में बॉबी देओल और मनीषा कोयराला भी थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.