Times Bull
News in Hindi

इन 10 मूवीज को आप नहीं देख सकते अपनी फैमिली के साथ

बॉलीवुड में आजकल ऎसी कम ही फिल्में बनती हैं जिन्हें आप अपनी फैमिली के साथ देख पाएं। अगर आपकी फैमिली ज्यादा फ्रेंक है, तो आप कुछ फिल्में उनके साथ देख भी सकते हैं, लेकिन ये मूवीज आप गलती से भी फैमिली के साथ नहीं देख पाएंगे-

सनी लियोन की हॉट फिल्म “रागिनी एमएमएस 2” 2011 में आई हॉरर फिल्म “रागिनी एमएमएस” का सीक्वल थी। इस फिल्म में पहले पार्ट से भी कहीं ज्यादा एडल्ट कंटेंट परोसा गया है। इस फिल्म में सनी ने अपनी इमेज के मुताबिक जबरदस्त हॉट सीन्स दिए और इस हॉरर मूवी को एडल्ट सर्टिफिकेट मिला। वैसे तो सनी लियोन की कोई भी फि ल्म फैमिली के साथ देखना पागलपन ही होगा, खासकर ये फिल्म।

पूर्व कनाडाई पॉर्न स्टार सनी लियोन ने पूजा भट्ट की फिल्म “जिस्म 2” से बॉलीवुड में एंट्री की। उम्मीद के मुताबिक इस फिल्म में सनी ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं। इस फिल्म में वे रणदीप हुड्डा और अरूणोदय सिंह के साथ नजर आई। इसमें सनी ने टॉपलेस सीन दिया है। सनी लियोन की पहली फिल्म देखने के लिए आप जरूर उत्सुक होंगे, लेकिन फैमिली के साथ नहीं।

2012 में आई फिल्म “हेट स्टोरी” एक एरोटिक थ्रिलर मूवी है। इसमें गुलशन देवैया और पाउली डेम ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म बदले की कहानी है, जिसमें बंगाली बाला पाउली ने गुलशन के साथ जमकर हॉट सीन दिए। अब ऎसे सीन्स आप अपनी फैमिली के साथ तो कतई नहीं देख सकते हैं।

“आमिर खान” प्रोड्यूस्ड फिल्म “देलही बेली” को फैमिली के साथ देखना तो दूर, इसके गाने तक उनके सामने सुनना आपके लिए नामुमकिन है। इस फिल्म में आमिर के भांजे इमरान खान, वीर दास, कुनाल रॉय कपूर, पूर्णा जगन्नाथन मुख्य किरदारों में नजर आए हैं। इस फिल्म में बहुत से एब्यूजिव वर्ड्स और सेक्चुअल कंटेंट का परोसा गया है। जिसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता है।

2013 में ही रिलीज हुई फिल्म “बी.ए. पास” भले ही एक स्टूडेंट की कहानी हो, लेकिन इसे आप अपनी फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं। फिल्म में शाहदाब कमाल और शिल्पा शुक्ला ने मुख्य भूमिका निभाई है। “चक दे इंडिया” के बाद शिल्पा का ये अवतार देख हर कोई हैरान रह गया।

अनुराग कश्यप की एडल्ड कॉमेडी फिल्म “हंटररर” भी इस लिस्ट का हिस्सा है। इस फिल्म में गुलशन देवैया, राधिका आप्टे और साई तमहानकर लीड रोल में थे। फिल्म सेक्स एडिक्ट और उसके सफर की कहानी है। इस फिल्म में मंदार (गुलशन) शादीशुदा महिला से भी फ्लर्ट करने से नहीं हिचकिचाते हैं। कई हॉट सीन्स से सजी ये फिल्म वर्तमान परिपेक्ष को दर्शाती है, जिसे आपके पैरेंट्स तो बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे

फिल्म “मस्ती” का सीक्वेल “ग्रैंड मस्ती” ना सिर्फ नाम से ग्रैंड थी, बल्कि इसका कंटेंट भी उतना ही ज्यादा डबल मिनिंग था। रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय और अफताब शिवदसानी की दोस्ती से सजी इस फिल्म को आप अपने दोस्तों के साथ ही देखें तो बेहतर है। इसमें इतने डबल मिनिंग जोक्स क्रेक किए गए हैं कि आप इसे फैमिली के साथ देख ही नहीं सकते हैं।

एकता कपूर प्रोड्यूस्ड फिल्म “लव सेक्स और धोखा” के टाइटल से ही आप समझ सकते हैं कि इसका कंटेंट कैसा होगा। इस फिल्म को भले ही यू/ए सर्टिफिकेट मिला हो, लेकिन आप इसे फैमिली के साथ देखने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं।

“सीरियल किसर” माने जाने वाले इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत स्टारर फिल्म “मर्डर” की कहानी प्यार, सेक्स और मर्डर की कहानी है। इस फिल्म में इमरान और मल्लिका ने जमकर इंटिमेट सीन्स दिए। इन सीन्स को देखकर कोई भी शर्मा जाएं, ऎसे में इसे फैमिली के साथ देखने का तो सवाल ही नहीं उठता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.