Times Bull
News in Hindi

ये हैं बॉलीवुड की कामयाब हसीनाएं जिन्होनें बिकनी सीन को कहा NO

बॉलीवुड में एक समय ऎसा था जब एक्टे्रसेज बिकनी सीन देने से तौबा कर लेती थी, लेकिन जमाने के साथ ट्रेंड बदलता गया और अभिनेत्रियों द्वारा बिकनी सीन देना आम हो गया। हालंकि बॉलीवुड में कई ऎसी एक्ट्रेसेज है जिन्होने हिट होने के बावजूद कभी कैमरे के सामने बिकनी सीन नहीं दिए।

कैटरीना कैफ- बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में नबंर वन पर रहने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी हैं, लेकिन कभी भी उन्होंने फिल्मों में अटेंशन पाने के लिए बिकनी सीन नहीं दिए। कैटरीना को कई फिल्मों के लिए बिकनी सीन ऑफर किए गए, लेकिन उन्होनें मना कर दिया। हालांकि डेब्यू फिल्म “बूम” में उन्होनें काफी बोल्ड सीन दिए थे।

मिनीषा लांबा- “हनीमून ट्रेवेल”, “दस कहानियां”, “किडनैप”, “वेल डन अप्पा” जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस मिनीषा लांबा तब सुर्खियों में आई जब वह टीवी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट आई। हिट फिल्में देने के बावजूद मिनीषा ने कभी फिल्मों में बिकनी सीन नहीं दिए।

परिणीति चोपड़ा- यशराज बैनर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली लिटिल चोपड़ा यानी परिणीति चोपड़ा ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी, लेकिन किसी भी फिल्म में परि ने बिकनी सीन नहीं दिए। फिल्म किल दिल में उन्हे बिकनी सीन के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन वह नहीं मानी, हालांकि उस फिल्म में उन्होनें बोल्ड सीन दिए थे।

तमन्ना- साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना ने अजय देवगन स्टारर फिल्म “हिम्मतवाला” से बॉलीवुड डेब्यू किया था। साजिद खान की फिल्म “हमशक्ल” में तमन्ना को बिकनी पहनने का ऑफर मिला, लेकिन तमन्ना ने सीन करने से मना कर दिया। जिसके बाद डायरेक्टर को शॉट्स में वह सीन पूरा करना पड़ा। तमन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि उन्होंने कभी ऑन स्क्रीन किस सीन और बिकनी सीन नहीं दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा- दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में धूम मचा दी। सलमान खान स्टारर दबंग और दबंग 2 में सोनाक्षी काफी घरेलू लुक में नजर आई। सोनाक्षी को कई डायरेक्टर्स ने बिकनी सीन का ऑफर दिया, लेकिन सोना ने अपने एक्टिंग को चुनना ज्यादा सहीं समझा।

काजल अग्रवाल- सिंघम से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली काजल ने साउथ में भी कई सुपरहिट फिल्में दी, लेकिन वह बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से जिन्होनें कैमरे के सामने बिकनी सीन देने से मना कर दिया।

हुमा कुरैशी- हुमा कुरैशी बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली हुमा ने भी ऑनस्क्रीन बिकनी सीन देने के बजाय अपने अभिनय के जरिए लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

रानी मुखर्जी- रानी मुखर्जी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से है जिन्होंने एक लंबा दौर बॉलीवुड को दिया है, लेकिन शुरूआत से लेकर अब तक रानी ने कभी फिल्म में बिकनी सीन नहीं दिए हैं। हालंाकि कई फिल्म में रानी ने बोल्ड सीन देकर दर्शकों का ध्यान जरूर अपनी ओर खींचा।

काजोल- “बाजीगर”, “कुछ कुछ होता है”, “दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे” जैसी पारिवारिक फिल्मों की हिरोइन काजोल ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। कामयाब होने के बाद भी काजोल ने कभी फिल्मों में लोकप्रियता पाने के लिए बिकनी सीन नहीं दिए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.