Times Bull
News in Hindi

लागत का दुगुना कमा चुकी है ‘सुई धागा’, श्रद्धा की ‘स्त्री’ का धमाका जारी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और वरूण धवन फिल्म सुई धागा की सफलता से बेहद खुश हैं। वरुण और अनुष्का की जोड़ी वाली फिल्म ‘सुई धागा’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। करीब 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर 62.50 करोड़ की कमाई कर हिट फिल्म में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

वहीं दूसरी ओर श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ ने अब तक 128 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अब भी लोग ‘स्त्री’ देखने सिनेमाहाल्स का रूख कर रहे हैं। हालांकि श्रद्धा की ही एक और मूवी ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को इतनी सफलता नहीं मिल​ पाई।

‘सुई धागा’ फिल्म की सफलता से वरुण और अनुष्का बेहद खुश हैं। अनुष्का और वरूण का मानना है कि ‘सुई धागा’ जैसी फिल्म का अच्छा करना बहुत जरूरी है।

अनुष्का ने कहा, “सुई धागा जैसी फिल्म का अच्छा करना बहुत जरूरी है, क्योंकि यह ऐसी फिल्म है जो लोगों के दिल तक पहुंची है। लोग अपने पूरे परिवार के साथ फिल्म देख रहे हैं और जिस तरीके के रिएक्शन्स मिल रहे हैं, उसमें लोगों का प्यार दिख रहा है, तो यह उस तरीके की फिल्म है। लोग अपने परिवार के साथ जाके फिल्म देख रहे है। लोग कह रहे हैं कि बहुत समय बाद हमने पारिवारिक एंटरटेनमेंट देखी है।मैं खुद तो गया देखने फिल्म, साथ में पूरे परिवार को भी लेकर जाऊंगा। यह बहुत बड़ी बात है।”

वरूण ने कहा , “यदि सुई धागा जैसी फिल्म अच्छा नहीं करती तो बहुत दुख होता, क्योंकि एक एक्टर ऐसी फिल्मों में विश्वास खो देता है। फिल्म के अच्छा करने से वह फेथ बरकार है, हमें लग रहा है कि हमने जो चुना वह सही था।”

Loading...