News in Hindi

महेश बाबू के जन्मदिन पर रिलीज होगा Spyder का Second teaser

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की नई फिल्म Spyder की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म के मेकर्स इसक दूसरा टीजर खास मौके पर रिलीज करने की तैयार कररहे हैं। विश्वस्नीय सूत्रों के अनुसार फिल्म का यह टीजर एक मिनट का एक्शन पैक्ड टीजर होगा। उम्मीद की जा रही है कि इसे 9 अगस्त को Mahesh Babu के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया जाएगा।

हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों से पता चला है कि इसके लिए खास तैयारियां चल रही हैं। आपको बता दें फिल्म के पहले टीजर को भी फैन्स ने खूब पसंद किया था। इसमें महेश बाबू के शरीर पर एक हाई—टेक स्पाइडर रेंगती नजर आ रही थी। यह रेंगती हुई उनके कंधे तक पहुंचती है, तब महेश बाबू उसे शशश… यानी कि चुप रहने का इशारा करते हैं।

आपको बता दें कि ए आर मुरुगदास के निर्देशन में बनी फिल्म स्पायडर एक स्पाय थ्रिलर है। फिल्म 30 सितंबर को दशहरे के अवसर पर रिलीज की जाएगी। इन दिनों मेकर्स चेन्नईॅॅ में फिल्म के हाई—आॅक्टेन एक्शन—बेस्ड क्लाइमैक्स को शूट करने में व्यस्त हैं। इस फिल्म में महेश इंटेलिजेंस ब्यूरो आॅफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे। खबर है कि फिल्म में उन्होंने अपने सारे स्टंट्स खुद किए हैं। फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर रुपिन सुचक ने बताया कि महेश ने उन स्टंट्स को भी बखूबी किया है, जिन्हें स्टंट डब्ल्स भी करने से हिचकते हैं।

फिल्म का बजट 100 करोड़ का है। इसमें रकुल प्रीत सिंह और एसजे सुर्य भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक Harris Jayaraj ने दिया है। यह पहली बार है जब मुरुगदास और महेश बाबू साथ में कोई फिल्म कर रहे हैं। फिल्म बायो—टेररिज्म पर आधारित होगी।