Times Bull
News in Hindi

तो ऐसे होती है बॉलीवुड में हॉट रोमेंटिक सीन की शूटिंग, देखें वीडियो

एक्टर्स के लिए हॉट रोमेंटिक सीन या लव मेकिंग सीन्स करना सबसे मुश्किल काम होता है, खास कर एक्ट्रेस के लिए। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि पर्दे पर नजर आने वाली जोड़ी रियल लाइफ कपल्स नहीं होते। ऐसे में पूरी फीलिंग के साथ इन सीन्स में अभिनय करना बहुत कठिन काम है। वैसे उतना ही कठिन है इन सीन्स को शूट करना।

कैमरामैन के कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है कि वह उस सीन को इस तरह से फिल्माए कि वह भद्दा न लगे और एक्टर्स की मौडेस्टी भी बरकरार रहे। इन सीन्स की शूटिंग से पहले खास तौर से तैयारियां की जाती हैं।

बैडरूम सीन और बोल्ड सीन की शूटिंग के समय निर्माता कम ही लोगों को सेट पर आने की इजाजत देते हैं। कम से कम स्टाफ के साथ ऐसे दृश्य फिलमाए जाते हैं, जिससे कि एक्टर्स को अटपटा महसूस न हो। इसके अलावा कोशिश यह भी की जाती है कि कम से कम रीटेक्स में इन सीन्स को फिल्मा लिया जाए।

आपको फिल्म हेट स्टोरी 3 में जरीन खान के हॉट लव मेकिंग सीन्स तो याद ही होंगे। यह पहली बार था जब जरीन ने इस तरह के सीन्स करने के लिए हामी भरी थी। इसके अलावा कुछ दिनों पहले बॉलीवुड में एक किस सीन की शूटिंग होने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसे देखकर शायद लोगों का ये भ्रम टूट गया कि फिल्मों में एक्टस सच में किस करते हैं। हालांकि अब जमाना बदल गया है। ज्यादातर रोमेंटिंग सीन और इटिमेट सीन्स रीयल होते हैं।

Loading...