Times Bull
News in Hindi

राखी सावंत बोलीं — वो नहीं है मेरा MMS, इतना नीचे नहीं गिर सकती

आपको याद होगा पिछले दिनों एक एमएमएस लीक हुआ था जिसमें राखी सावंत कपड़े बदलती हुई नजर आ रही थीं। उन्हें पता नहीं था कि अंदर कैमरे लगे हुए हैं और तब उन्होंने कहा था कि हो सकता है कि यह उनका ही एमएमएस हो, लेकिन अब उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि एमएमएस वीडियो में वो नहीं हैं, कोई जानबूझ कर ऐसा कर रहा है।

राखी सावंत ने कहा — मैंने हाल ही वीडियो देखा और मेरे असिस्टेंट ने मुझे इस बारे में बताया। वीडियो में जो लड़की है वो मैं नहीं हूं। मैं भारतीय लड़की हूं जिसे अपनी संस्कृति के बारे में पता है। मैं कभी इस हद तक नीचे नहीं गिर सकती।

राखी ने आगे कहा — मैं बहुत मेहनत से इस मुकाम तक पहुंच पाई हूं और जो भी मेरी इमेज खराब करना चाहता है वो गलत कर रहा है। आपको बता दें कि लीक हुआ एमएमएस तेजी से सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की कपड़े बदल रही थी। इस वीडियो को शूट करने और इसे वायरल करने के पीछे किसका हाथ है, यह तो अभी साथ नहीं हो पाया है, लेकिन राखी सावंत फेक एमएमएस के जाल में फंसने वाली पहली अभिनेत्री नहीं हैं। कई स्टार्स इसके शिकार हो चुके हैं।

इन दिनों राखी अपनी अगली फिल्म Before Chritmas की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे इसमें एक ड्रग एडिक्ट लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म का काफी हिस्सा जम्मू कश्मीर में फिल्माया गया है।

Loading...