भगवान ‘राम’ के बाद ‘शिव’ बनेंगे Prabhas , लोगों ने अभी से कहना शुरू कर दिया आने वाली है एक और फ्लॉप

नई दिल्ली : बाहुबली फिल्म अभिनेता प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट के और मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार की वजह से चर्चा में है। उनके चाहने वाले बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आदिपुरुष फिल्म के फ्लॉप जाने के बाद से ही लोगों को प्रभास की सालार फिल्म का इंतजार है। उनके चाहने वालों और फैंस का अभी भी मानना है कि प्रभास (Prabhas) सालार से दमदार वापसी करेंगे।

उनके फैन काफी बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। सालार और प्रोजेक्ट के की चर्चाओं के बीच प्रभास की एक और फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है। इस फिल्म में वह भगवान शिव के किरदार में नजर आने वाले हैं। अब यह घोषणा सुनने के बाद से ही प्रभास के फैंस का हाल काफी बुरा हो चुका है। उन्हें चिंता सता रही है कि प्रभास की इस फिल्म का हाल भी आदिपुरुष की तरह ना हो जाए।

आदिपुरुष में प्रभास (Prabhas) ने भगवान राम का किरदार निभाया था। प्रभास की इस फिल्म में तेलुगू स्टार विष्णु मांचू भी नजर आने वाले हैं। विष्णु मांचू की इस फिल्म का नाम ‘कन्नप्पा- ए ट्रू एपिक इंडियन टेल’ है। खबरों में दावा किया जा रहा है की फिल्म में कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन भी नजर आएगी।

मशहूर ट्रेड एनालिसिस ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर अभिनेता प्रभास और विष्णु माचू की आने वाली इस फिल्म के बारे में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘विश्वसनीय सूत्रों से खबर प्राप्त हुई है। रिबेल स्टार प्रभास एक्टर विष्णु माचू के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘कन्नप्पा- ए ट्रू एपिक इंडियन टेल’ में एक साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

विष्णु माचू ने रमेश बाला की पोस्ट को रिपोर्ट करते हुए इस खबर की पुष्टि की और कैप्शन में लिखा हर हर महादेव। अगर यह खबर पूरी तरह से सच निकलती है तो प्रभास तीसरी बार किसी भगवान का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। उन्होंने आदिपुरुष में भगवान राम का किरदार अदा किया था। और खबर है कि वह project के में उनका किरदार भगवान विष्णु पर आधारित है।