Homeमनोरंजनशादी के बाद भी इस एक्ट्रेस संग संबंध रखें थे गोविंदा ने,...

शादी के बाद भी इस एक्ट्रेस संग संबंध रखें थे गोविंदा ने, बीवी के पीठ पीछे किए ऐसे- ऐसे काम…

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान इन सभी के प्यार के किस्से काफी फेमस रहे हैं। लेकिन 90 के दशक की एक ऐसी सुपरहिट जोड़ी है, जिसने तब से लेकर आज तक सभी के दिलों को छुआ है, वो जोड़ी है रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) और गोविंदा (Govinda) की है। गोविंदा और रानी मुखर्जी को दर्शक एक साथ देखना खूब पसंद करते थे। इनकी इस जोड़ी ने सभी को दीवाना बना रखा था। जिसे देखते ही लोग खुश हो जाते थे, लेकिन रानी मुखर्जी और गोविंदा रियल लाइफ में भी एक दूसरे को पसंद किया करते थे।

बात है साल 2002 की, जब रानी मुखर्जी और गोविंदा के साथ फिल्म ‘ हद कर दी आपने’ की शूटिंग के सेट पर मिले थे। तब पहली मुलाकात में ही रानी मुखर्जी अपना दिल गोविंदा को दे बैठी थी। गोविंदा की मुस्कुराहट को देखते ही रानी को उनसे प्यार हो गया था। सिर्फ रानी ही नहीं बल्कि गोविंदा भी उनको दिल दे बैठे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो तो इन दोनों के बीच में नजदीकियां काफी बढ़ने लगी थीं।

दोनों चोरी चुपके मुलाकात करते और फिर एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था। गोविंदा रानी को और रानी गोविंदा को गिफ्ट्स भी देते थे। इतना ही नहीं गोविंदा ने रानी को महंगी कारें और डायमंड के गहने भी गिफ्ट में दिए थे।

जैसे ही यह खबर मीडिया में वायरल हुई तो गोविंदा के घर वालों को भी इस बारे में पता चल गया। गोविंदा की शादीशुदा जिंदगी में तूफान आ गया। गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता के बीच जमकर लड़ाईयां होने लगी। पत्नी सुनीता ने गोविंदा को काफी समझाया भी लेकिन गोविंदा रानी के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्होंने मुखर्जी को छोड़ने की बात से इंकार कर दिया।

पत्नी सुनीता अपने रिश्ते को बचाने के लिए तुरंत रानी मुखर्जी के घर पर जा पहुंची और उन्होंने बेहद सहज तरीके से रानी को समझाया और बताया कि इसमें उनका बिल्कुल भी फ्यूचर नहीं है। रानी को ये बात समझ आ चुकी थी। इसके चलते इन्होंने गोविंदा से अपना वास्ता तोड़ लिया। वर्तमान समय में गोविंदा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं । वही रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली और उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular