बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये सेलेब्स किसिंग सीन करते हुए हो गए थे बेकाबू, लोगों के बोलने पर भी नहीं रुके थे ये सितारे

By

Times Bull

नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी कई फिल्मे है जिसमें बोल्ड सीन्स भर भर के है। तो आज आपको उन सेलिन्स के बारे मे बता ने जा रहे है। जिनका का बोल्ड सीन्स और किसिंग सीन्स देने मे नहीं थमे थे जज्बात। बॉलीवुड फिल्मों के स्टार्स अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने से कतराते नहीं है। ऐसा भी देखा गया है कि इन सीन्स को देने के दौरान कई बार सितारे बेकाबू भी हो गए थे। इस लिस्ट मे दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह,टाइगर श्रॉफ-जैकलीन फर्नांडिस,सिद्धार्थ मल्होत्रा- जैकलीन फर्नांडिस,रूसलान मुमताज-चेतना जैसे कई सेलेब्स का नाम है। देखें पूरी लिस्ट….

रणबीर कपूर-एवलिन शर्मा (ये जवानी है दिवानी)

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी कुछ ऐसा हो चुका है। फिल्म ये जवानी है दिवानी में रणबीर कपूर को एवलिन शर्मा को किस करना था। जब ये सीन फिल्माया जा रहा था तब रणबीर कपूर डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एवलिन शर्मा को किस करते रहे।

रूसलान मुमताज-चेतना (आई डोन्ट लव यू)

रूसलान मुमताज और चेतना ने फिल्म आई डोन्ट लव यू में कई बोल्ड सीन्स दिए थे। इन सीन्स को फिल्माने के दौरान दोनों बेकाबू हो गए थे।

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह (गोलियों की रास लीला)

फिल्म राम लीला आप सभी को याद तो ही होगी। इस मूवी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कई इंटिमेट सीन्स दिए हैं। इस फिल्म का सॉन्ग ‘गोलियों की रास लीला’ की जब शूटिंग चल रही थी तो उस दौरान रणवीर और दीपिका एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी वजह से डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों लगातार एक दूसरे को किस करते रहे।

रंजीत-माधुरी दीक्षित (प्रेम प्रतिज्ञा)

फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा की शूटिंग के दौरान रंजीत ने सारी हदें पार कर दी थीं। उनका ये अंदाज देख माधुरी भी खौफ जदा हो गई थी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा- जैकलीन फर्नांडिस (ए जेन्टलमैन)

फिल्म ए जेन्टलमैन में भी एक किसिंग सीन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस एक दूसरे में खो गए थे।

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App