Haryanvi Dance : ताऊ की धड़कन बढ़ाने आईं Sunita Baby, डांसर की अंगुरी बदन पर फिसले चाचा, लटके-झटके देख करने लगे …

By

Timesbull

Haryanvi Dancer Sunita Baby : हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) के एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल जायेंगे। जो इन दिनों यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में डांसर सुनीता बेबी ( Sunita baby Video) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है। वीडियो में हसीना के लटके-झटके देखते ही बनते हैं। सुनीता बेबी हरियाणा की रहने वाली हैं। आए दिन किसी ना किसी हसीना का कमरतोड़ डांस वीडियो सामने आता है और देखते ही देखते यूट्यूब पर छा जाता है। वैसे सुनीता बेबी अपने हर वीडियो से धमाल मचाती हैं, लेकिन इस बार वाला वीडियो धुआंधार है और खूब तहलका मचा रहा है। सुनीता बेबी का अंदाज लोगों का दिल जीत लेने वाला होता है और उन्होंने हमेशा ही भीड़ का दिल जीत लिया है।


सुनीता बेबी इस वीडियो में कुछ औरतों के सामने डांस कर रही हैं। इस बात की झलक सुनीता के हरियाणवी गाने ‘मोरनी सी चाल’ में उनके डांस को देखकर मिलती है। इस वीडियो में सुनीता बेबी ने सूट सलवार पहना है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। सुनीता बेबी की अदाओं पर फैंस दीवानी हो रहे है। बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब पर बेफिक्रे स्टूडिओस ( Befikre Studios) के पेज पर शेयर किया गया है। इसी के साथ आपको बता दें कि लोगों ने इस गानें को खूब पसंद किया है।

इस वीडियो को अबतक यूट्यूब पर तकरीबन 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सुनीता बेबी का डांस का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है। वहीं दर्शकों ने जमकर कमेंट की बरसात भी कर दी है। लोगों को डांस खूब पसंद आया है। यहां देखें सुनीता बेबी का पूरा वीडियो….

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.