Haryanvi Hot Video: सुनीता बेबी ने किया फाडू डांस, विडियो देख ताऊ को याद आए जवानी के दिन

By

Timesbull

नई दिल्ली: Sunita Baby Dance Video: हरियाणा के लोग हो या   फिर देसी डांस दोनों ही देसी अदाओं से मशहूर पाए जाते है। Desi dance का नाम सुनते ही सबसे पहले सपना चौधरी का नाम आ जाता है। हर कोई जानता है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सालों से यूपी और हरियाणा की नंबर वन डांसर रह चुकी है। उनके लाखों फैंस है, को उन्हे काफी पसंद करते है। लेकिन सपना के साथ साथ कुछ ऐसी डांसर भी मौजूद है जो आज के टाइम में धूम मचाती हुई नजर आ रही हैं।


 

अगर हम बात करें सुनीता बेबी (Sunita Baby) की तो उन्हें हरियाणा की मशहूर डांसर माना जाता है। लोगों के बीच में इनकी अलग ही पहचान बन चुकी है। आए दिन इनके वीडियोस भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। लेकिन इसी बीच सुनीता (Sunita Baby) का एक वीडियो यूट्यूब पर बहुत ही तेजी से आग की तरह फैलता हुआ नजर आ रहा है। वायरल वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि सुनीता बेबी स्टेज पर कमरतोड़ डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को अभी तक यूट्यूब पर लाखों में व्यूज में देखें जा चुके हैं।

 

वीडियो के अंदर साफ नजर आ रहा है कि सुनीता बेबी (Sunita Baby) स्टेज पर गुलाबी सूट पहनकर दिखाई दे रही है। हरयाणवी गाना ‘ मस्त भरोटा’ पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आई।  इस समय पर वह अपने डांस मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बना रही है। इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि सुनीता बेबी (Sunita Baby)  बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और गजब की लग रही है। उनका डांस देखकर आसपास के लोग भी उन पर नोटों की बारिश भी करते है। इसी के साथ-साथ यह भी अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों को उनका डांस किस तरीके से पसंद आ रहा होगा। साथ ही उनकी दिन प्रतिदिन फैन फॉलोइंग भी बढ़ती नजर आ रही हैं।

 

इस गाने की पूरी वीडियो देखें

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.