नई दिल्ली- बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी रिलीज होने के लिए तैयार है। इस साल के अंत तक ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के किरदार में नज़र आएगें। हाल ही में रिलीज हुए जर्सी के एंथम की शानदार सफलता के बाद अब बुधवार को फिल्म का दूसरा गाना माइया मेनू रिलीज हो चुका है।

इस सॉन्ग में मृणला ठाकुर और शाहिद कपूर के बीच दिल को छू लेने वाली केमिस्ट्री दिख रही है। सॉन्ग में दोनों एक दूसरे के लिए बेहद केयरिंग दिख रहे हैं। दोनों के बीच की ये जबरदस्त केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।

दोनों बारिश के बीच एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिखाई दे रहें हैं। दोनों कलाकारों के बीच प्यारे पलों के साथ-साथ गजब की कैमिस्ट्री भी देखने को मिल रहीं हैं। गाने में, हम देख सकते हैं कि कैसे शाहिद और मृणाल प्यार में पड़ जाते हैं और कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद शादी कर लेते हैं।

आपको बता दें कि गौतम तिन्ननुरी के निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है।

बता दे कि, ‘जर्सी’ फिल्म तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल के अंत यानी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts