Sapna Choudhary ने स्टेज से लहराई चुन्नी, बूढ़े भी देखकर आ गए जोश में और भरी भड़ी में हो गया ये काम

Vaibhav Nariya
sapna choudhary ds
अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

हरियाणवी गाने लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। लोग हरियाणवी गानों को देखना और सुनना पसंद करते हैं। हरियाणा के गानों की बात हो और सपना चौधरी के बारे में बात ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। सपना चौधरी(Sapna Choudhary) ने ही देश भर में हरियाणा के डांस को इतना मशहूर किया है आज हर कोई हरियाणा के गानों के बारे में जानता है।

Advertisement

हरियाणा के डांस को मशहूर करने का पूरा श्रेय सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest) को जाता है। सपना चौधरी जब भी किसी भी गाने पर कमर मटकाती है तो हर कोई उनका फैन बन जाता है। उन्हें देखकर बूढ़े भी नाचने लग जाते हैं। उनकी दीवानगी का आलम यह है कि लोग उनके शो में महंगे महंगे टिकट लेकर जाते हैं ।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

डाकघर की इस शानदार योजना का लाभ उठाए, ₹12,500 जमा करने पर मिलेंगे ₹1 करोड़ 3 लाख, जानिए पूरी डिटेल

लड़का हो या लड़की सभी को दीवाना बना रहा है Yamaha का ये धांसू स्कूटर, कम कीमत में मिलते हैं धाकड़ फीचर्स

Advertisement

अब हाल ही में सपना चौधरी का इंटरनेट पर एक और गाना वायरल हो रहा है। सपना चौधरी के गाने के बोल के बारे में बात करें तो उसके बोल है जले थोड़े राम इस गाने के न्यूज़ और लाइक के बारे में बात करें तो सपना चौधरी के इस गाने को अब तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लगभग दो हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।

सपना के इस गाने को गाया है शिवा चौधरी ने। इस गाने के लेख लिखे है Naveen Vishu Baba ने। वही इस गाने का म्यूजिक RK Crew द्वारा दिया गया है। वही उनके फैंस लगातार इस गाने पर कमेंट किए जा रहे हैं और इस गाने को शेयर भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पंजाब उत्तर प्रदेश जैसे कई राज्यों में भी स्टेज शो करती हैं। उनके स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। हर कोई सपना की एक झलक का दीदार करने के लिए बेताब रहता है।

Share this Article