Nirahua की ऑनस्क्रीन पत्नी Sanchita के डिंपल गालों पर फिदा हुए Pawan Singh, जमकर किया रोमांस

By

Timesbull

Sanchita – Pawan Bhojpuri Song Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और बंगाल की बाला संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) का इन दिनों इंटरनेट पर एक गाना धूम मचाए हुए है। जिसे देख लोग बड़े ही खुश है और इनके गाने को बेहद पसंद कर रहे है। कहते है जिसके गाल पर डिंपल पड़ते है उन्हें लड़के बड़ा पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही इनके केमिस्ट्री में देखने को मिल रहा है।


भोजपुरी फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ (Crack Fighter) का वीडियो सॉन्ग ‘तोहरा गालिया के डिम्पल’ (Tohra Galiya Ke Dimpal) यूट्यूब पर तेजी से ट्रेंड कर रहा हैं। जिसे सुपरहिट गाने को पवन सिंह और अल्का सिंह पहदिया ने गाया है। इस गाने में एक्ट्रेस संचिता बनर्जी अपनी बोल्ड अदाओं से तहलका मचा रही हैं।

 

इस सॉन्ग के वीडियो में संचिता ने लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही है। इस वीडियो को अब तक 6मिलियन से ज्यादा देखा जा चुका है। जिसे आप wave Music यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

 

जैसा की आप लोग जानते है कि एक्ट्रेस संचिता बनर्जी सोशल मीडिया अपने वीडियो और फोटोज से फैंस को दीवाना बनाती रहती है। एक्ट्रेस के कई लोग चाहने वाले है, जो उन पर अपनी जान छिड़कते है। वही पवन सिंह की भी एक अच्छी खासी फैंस फोल्लोविंग है। पवन और संचिता के इस गाने और रोमांस के वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। जिस पर वो तरह -तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

हालांकि ये इन दोनों का कोई पहला गाना नहीं है, ऐसे इनके कई सॉन्ग्स है । जिसमें इन दोनों की जोड़ी काफी धांसू लग रही है। और लोग भी खूब पसंद कर रहे है। वहीं पवन सिंह जिस भी एक्ट्रेस के साथ परदे पर आते है वो हिट हो ही जाता है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.