Homeमनोरंजनसलमान, शाहरुख और कैटरीना से लेकर ये सेलेब्स फिल्में हिट करवाने के...

सलमान, शाहरुख और कैटरीना से लेकर ये सेलेब्स फिल्में हिट करवाने के लिए करते हैं ऐसे काम, 3 नंबर वाला जाता है विदेश

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए काफी मेहनत करते है, कुछ सेलेब्स तो अपने किरदार में इतना खो जाते हैं कि उनकी फिल्में वैसे ही हिट साबित हो जाती है। कुछ स्टार्स दिन रात जमकर प्रमोशन भी करते हैं, क्योंकि बॉलीवुड स्टार्स का सारा फेम उनकी फिल्मों से ही कनेक्ट होता है। लेकिन आज आपको हम कुछ ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपको यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जायेगा।  जी हां, हम उन बॉलीवुड स्टार्स के बारें में बताने वाले है।

जो अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए ‘टोना-टोटका’ करते है, क्योंकि कई बार मेहनत के बावजूद वो नाम नहीं मिलता तो कुछ लोग जादू टोना कर अपने का को सफल बनाते है। बॉलिवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाले शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण सहित कुछ सेलेब्स किसी न किसी टोटके का सहारा लेते हैं या ज्योतिष की शरण में जाते हैं। आईये जानते हैं भरोसे की वजह….

ऐसे में बॉलिवुड के अधिकतर सितारे किसी न किसी टोटके का सहारा लेते हैं या ज्योतिष की शरण में जाते हैं। क्या है उनका भरोसा और क्या है भरोसे की वजह जानिए यहां…

शाहरुख खान
बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान 555 को अपना लकी नंबर मानते है। उनकी अपनी पर्सनल कार का नंबर भी 555 नंबर ही है।

सलमान खान
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के हाथ में आप लोगों ने ज्यादातर फिल्मों में एक ब्रेसलेट पहनते देखा होगा। जिसे सलमान खान बहुत लकी मानते है, जो उनके पापा ने दिया था।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार का नाम इस लिस्ट में शामिल है। जी हां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार अपनी फिल्मों की प्रमोशन से पहले इंडिया से बाहर चले जाते है। क्योंकि उनका मानना है कि ऐसा करने से उनकी फिल्मों हिट होती हैं।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण भी उन एक्ट्रेसेस में से एक है, जो फिल्म रिलीज होने से पहले सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए जरूर जाती है।

कटरीना कैफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ नई फिल्म रिलीज होने से पहले अजमेर की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर जरूर जाती हैं। इसकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई है।

बिपाशा बसु
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिपाशा बसु हर शनिवार को नींबू-मिर्ची जरूर खरीदती हैं। उनका मानना है कि इससे बुरी नजर नहीं लगती है और सारे काम बन जाते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular