Homeमनोरंजनटीवी एक्ट्रेस रीवा चौधरी ने अपने टॉयलेट से शेयर कर दी ऐसी...

टीवी एक्ट्रेस रीवा चौधरी ने अपने टॉयलेट से शेयर कर दी ऐसी फोटों, लोगों ने कहा इसी वजह से बढ़ रहे अपराध

नई दिल्ली : टीवी की दुनिया में कई सारी एक्ट्रेस हर साल अपना लक आजमाने आती है। इनमें से कुछ एक्ट्रेस सफल हो जाती है वहीं कुछ असफल होती हैं। यह अभिनेत्री सफल होने के लिए हर वह काम करती है जो इन्हें करना होता है या जो इन्हे नहीं करना होता है। आजकल की टीवी एक्ट्रेस अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए सबसे ज्यादा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती है। यह आपने सोशल मीडिया अकाउंट्स जैसे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपनी फोटो और अपनी लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़े..जाह्नवी कपूर ने कर दिया बवाल, सोशल मीडिया पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, जरा संभल कर देखें ये तस्वीर

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को माँ बनने के लिए करना पड़ा कई समस्यायों का सामना, बताई दर्दनाक कहानी

इन अभिनेत्रियों को इनके चाहने वाले और इनके फैंस काफी प्यार करते हैं। अब ऐसे में वेब सीरीज अभिनेत्री और मॉडल रीवा चौधरी (Reeva Chaudary) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा हैं, ‘साल फोटो निकालने वालों के तो मजे ही है। ‘ वही एक अन्य ने लिखा, ‘उंचे से ऊंचा बंदा पॉटी में बैठे नंगा। ‘ एक अन्य ने लिखा, ‘कैमरा मैन कहीं भी पहचान जाते हैं। ‘ एक और ने लिखा, ‘ऐसा क्या धंदा हो नंगा कर दे’। एक यूज़र ने लिखा, ‘टट्टी तू करले उसको भी फोटोशूट में दिखाना है। ‘ वही एक अन्य लिखता है, ‘इस प्रकार की फोटोशूट और गतिपं की वजह से ही बॉलीवुड में छेड़छाड़ के मामले ज्यादा बढ़ गए हैं। ‘ आपको बता दें कि रीवा टीवी की हॉट एक्ट्रेस में शुमार होती हैं वह अक्सर ही अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके पहले रीवा (Reeva Chaudary) उस समय सुर्ख़ियों में आई थी जब टीवी शो हमारी बहू सिल्क के मेकर्स पर उन्होंने सेलरी नहीं देने का इल्जाम लगाया था। उस समय रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के कलाकारों और क्रू मेंबर्स के पूरे कार्यकाल का उन्हें भुगतान नहीं किया गया था। रिपोर्ट की माने तो, हमारी बहू सिल्क के कलाकारों और क्रू को उनकी 90% सैलरी का भुगतान नहीं मिला था । जी टीवी के शो हमारी बहू सिल्क के कास्ट और क्रू लगभग भीख मांग रहे हैं और अपने भुगतान के लिए बड़े लोगों से विनती कर रहे हैं। वो केवल अपने स्वयं के पैसों के लिए पूछ रहे हैं जो कि निर्माता पर बकाया है। आपको बता दे कि मुंबई को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर बनाने वालों के लिए सपनों का शहर माना जाता है। आर्टिस्ट यहां अपने सपनों को पूरा करने के लिए दूर-दूर से आते हैं और दर्शकों का अपनी कला से जरिए मनोरंजन करते हैं। ग्लैमर की इस दुनिया में जितनी चकाचौंध है उतना ही इसके पीछे अंधेरा भी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular