Rachna Tiwari ने लड़कों को कर दिया बेकाबू, लड़कों की हरकत ने मचा दिया हड़कंप

By

Timesbull

Rachna Tiwari Dance : हरियाणवी गानों का क्रेज इन दिनों पूरे देश में बढ़ता जा रहा है। लोग हरियाणवी गानों को देखना काफी पसंद कर रहे हैं। हरियाणवी गाने लोगों को एक अलग मजा दें रहे हैं। लोगों को यह गाने खूब पसंद आते हैं क्योंकि इन गानों में लोगों को एक नया अंदाज देखने को मिलता है। इसी कड़ी में हरियाणवी डांसर रचना तिवारी(Rachna Tiwari) का एक गाना इंटरनेट की दुनिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


रचना तिवारी(Rachna Tiwari) का गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। रचना तिवारी के गाने के बोल के बारे में बात करें तो इस गाने के बोल हैं गोली चलवा देगी Chalwa Dega Goli। रचना तिवारी के इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 23 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और हजारों लोगों द्वारा इस गाने को अब तक लाइक किया जा चुका है।

इस गाने को शेयर करने वाले लोगों की संख्या भी असंख्य है। इस गाने के लिरिक्स के बारे में बात करें तो इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं राजेश कुमार ने। इस गाने को रचना तिवारी सोनोटेक चैनल द्वारा अपलोड किया गया है।

हरियाणवी गानों के बारे में बात करें तो इन गानों को सबसे ज्यादा अगर किसी ने पॉपुलर किया है तो वह नाम सपना चौधरी का है। सपना चौधरी ने अपने डांस और गानों से इन गानों को हरियाणा से बाहर देश के अन्य राज्यों तक फैलाया है। आज इन गानों को देश के अन्य राज्यों में भी खूब पसंद किया जाता है।


रचना तिवारी का डांस के बारे में बात करें तो वह जैसे ही इस गाने पर स्टेज पर आती हैं लोग झूम उठते हैं। रचना तिवारी की एक झलक पाने के लिए लोग पागल हो जाते हैं। हर कोई उनके इस डांस वीडियो को बार-बार देखे जा रहा है। गाने में रचना तिवारी(Rachna Tiwari) ने जिस तरह से मदमस्त होकर डांस किया है। हर कोई उनका दीवाना हो चुका है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.