Homeमनोरंजनइस पाकिस्तानी गर्ल ने दिखाई 'मिडिल फिंगर', ट्रोल्स बोले, फेम क्या मिला...

इस पाकिस्तानी गर्ल ने दिखाई ‘मिडिल फिंगर’, ट्रोल्स बोले, फेम क्या मिला आ गई औकात…

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। इस समय लता मंगेश्कर के सुपरहिट गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर एक पाकिस्तानी लड़की गजब का डांस करती हुई दिख रही है। पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने अपने डांस से इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। पाकिस्तानी लड़की आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया डांस वीडियो पोस्ट करने के बाद इंटरनेट पर फिर से आग लगा दी है।

इस वीडियो में पाकिस्तानी गर्ल अपनी दोस्त के साथ बॉलीवुड फिल्म बिल्लू के गाने ‘मरजानी’ पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। यह वीडियो किसी शादी समारोह का लग रहा है। उन्होंने हथेलियों पर मेहंदी लगा रखी है। आयशा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘यादें’, अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अभी तक 8.4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

https://www.instagram.com/p/Ckyqt_IhjQ0/

 

एक यूजर ने कहा, “वाह आप इंटरनेट पर छा गई हैं। एक ने कमेंट किया, “आप एक परफेक्ट डांसर हैं..” फिर भी एक और ने कहा, “ओएमजी यह बहुत बढ़िया है, मुझे सच में आपका डांस पसंद आया। डांस वीडियो के पाकिस्तान गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसके बाद उन्हें कुछ लोगों द्वारा लगातार ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उनकी इस हरकत से नाराज हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा – कुछ लोगों को इज्जत रास नहीं आती।

https://www.instagram.com/p/ClhXApVsg9R/

 

इन तस्वीरों में पाकिस्तानी गर्ल लोगों को मिडिल फिंगर दिखाती नजर आ रही हैं। पाकिस्तानी गर्ल आयशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं। पाकिस्तानी गर्ल आयशा अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर बुरी तरह फंसी हुईं नजर आ रही हैं। कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि पाकिस्तानी गर्ल इन तस्वीरों के जरिए हेटर्स को अपना गुस्सा दिखा रही हैं।

 

https://www.instagram.com/p/CbsLi0vs2A2/

 

RELATED ARTICLES

Most Popular